Babil को लड़की कहकर किया ट्रोल, Irrfan Khan के बेटे ने दिया ये करारा जवाब!

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह कभी अपने पिता को लेकर तो कभी अपने बारे में कुछ मजेदार पोस्ट करके चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन बाबिल (Babil) को हाल ही में अपनी एक तस्वीर के कारण ट्रोल का शिकार होना पड़ा. लोगों ने उन्हें यह तक कह दिया कि ‘क्या तुम लड़की हो?’ अब इन लोगों के लिए बाबिल ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया है. बाबिल का जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल बाबिल उस समय ट्रोल हो गए जब उन्होंने अपने चेहरे पर फेसमास्क लगाए हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी. यहां कुछ लोगों ने उनके सेल्फ केयर वाले स्वभाव की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें ‘लड़की हो क्या’ जैसी बातें कहकर ट्रोल किया. इसी बात का जवाब देने के लिए बाबिल ने अब एक वीडियो बनाकर शेयर किया है. 

सही मायने में पुरुष कौन

बाबिल (Babil) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि जब मैं बाहर जाने से पहले फेस मास्क या मेकअप लगाता हूं. तो कुछ लोग अभी भी पूछेंगे, ‘क्या तुम लड़की हो?’ मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति के अंदर द्वंद्व होता है, जो आपको सही मायने में एक पुरुष बनाता है और वह आपके भीतर की महिला को पहचान रहा है. आप तब तक पुरुष नहीं हैं, जब तक आप अपनी स्त्री आयाम को महसूस नहीं करते हैं, क्योंकि यह सच में वीरता है.’

पुरुष होना पसंद है- बाबिल

बाबिल (Babil) ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मुझे अपने स्किन की देखभाल करना पसंद है, मुझे सेक्सी दिखना पसंद है, मुझे महिलाओं से प्यार है. और मुझे पुरुष होना पसंद है.’ अब बाबििल का ये जवाब कई लोगों को पसंद आ रहा है. वह इसके लिए काफी तारीफें पा रहे हैं. बता दें कि बाबिल फिलहाल लंदन में फिल्म और एक्टिंग की पढ़ाई कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Health Update: बिग बी की सेहत बिगड़ी, होने जा रही है सर्जरी

Ajay Devgn ने शूरू की ‘Gangubai Kathiawadi’ की शूटिंग, शेयर की सेट से PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *