Badshah संग Kashmir की वादियों में Shehnaaz करेंगी Fly, वीडियो में दिखा खूबसूरत अंदाज

मनोरंजन

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में गाने की शूटिंग के लिए बादशाह (Badshah) के साथ कश्मीर (Kashmir) पहुंची थीं. इस गाने का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे. इस बीच शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए अपने नए गाने की एक झलक इंस्टाग्राम अकाउंट (Shehnaaz Gill Instagram Account) पर दिखाई है. यह गाना 5 मार्च यानी कल रिलीज होने वाला है. 

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

शहनाज (Shehnaaz Gill Video) ने जो वीडियो शेयर किया है उमसे कश्मीर की बर्फ से ढकी वादियों में उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं इस छोटे से वीडियो में बादशाह (Badshah) की भी झलक देखने को मिल रही है.  इस गाने से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शहनाज(Shehnaaz Gill Badshah) और बादशाह कई दफा शेयर कर चुके हैं. आपको बता दें इस गाने का नाम है ‘फ्लाई’ (Fly).

 

 

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने ब्राइडल लुक में दिखाए मूव्स, VIDEO देख लोग बोले- ‘ओ मेरी लैला’

सिद्धार्थ के साथ कनेक्शन

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं. शो में उन्हें पंजाब की कटरीना का टैग मिला. इस शो के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच की नजदीकियों के काफी चर्चे थे. शो खत्म होने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की दोस्ती आज भी कायम है. ‘सिडनाज’ (Sidnaaz) को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया है.

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap और Taapsee Pannu मामले में एक और बड़ा खुलासा, IT रेड की ये वजह भी आई सामने

दिलजीत के साथ भी आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो बादशाह के साथ शहनाज का म्यूज़िक वीडियो जल्द रिलीज होने जा रहा है. वहीं वो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ एक फिल्म ‘हौसला रख’ में भी काम करने जा रही हैं. वहीं शहनाज (Shehnaaz) कई  वीडियो का भी हिस्सा बनी हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया. शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ भी दो म्यूज़िक वीडियो में काम किया है. म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गानों में भी शहनाज गिल को काफी सराहा गया है.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने की तापसी और अनुराग की तारीफ, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *