Bahubali: Before The Beginning’ को रिलीज करने से Netflix ने किया मना, बताई ये बड़ी वजह

मनोरंजन

नई दिल्ली: ऑल टाइम फेवरेट फिल्म बाहुबली 2 (Baahubali: The Conclusion) को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो चुके हैं. आज भी लोगों में ये फिल्म पसंद की जाती है. इस फिल्म के हिट होने के बाद लोगों की मांग थी कि इसका अगला भाग बनाया जाए. लोगों में ऐसे उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने एक और प्रोजेक्ट ‘बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ (Bahubali: Before the Beginning) प्लान किया था. इसमें बाहुबली: द बिगनिंग (Baahubali: The Begining) से भी पहले की कहानी दिखाई जाएगी. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ की लागत से बनी फिल्म बाहुबली के अगले भाग ‘Bahubali: Before The Beginning’ को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से इनकार कर दिया है. इसी के साथ 200 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म को नए सिरे से लाने की प्लानिंग की गई है. 

फिर से कास्ट किए जाएंगे स्टार्स

‘नेटफ्लिक्स (Netflix) 100 करोड़ की लागत से बनी फिल्म बाहुबली के अगले भाग ‘Bahubali: Before The Beginning’ से बिल्कुल खुश नहीं था. इसलिए उसने इस कंटेट को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह देने से साफ इंकार कर दिया. अब फिल्म के मेकर्स, इस फिल्म के स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और तकनीकी टीम पर दोबारा काम कर रहे हैं. साथ ही अब वह इसे फिर से शूट करने की तैयारी में हैं. बाहुबली का जिस तरह का असर लोगों पर देखा गया है, उसे ध्यान में रखते हुए नेटफ्लिक्स ने फैसला किया है कि अगला भाग और भी ज्यादा बढ़िया हो. इससे दर्शकों में उत्साह बना रहेगा. नए भाग का बजट 200 करोड़ का है और अगर हम पहले के रिजेक्टेड कंटेंट की लागत को मिला दे तो पूरा खर्चा 300 करोड़ का हो जाएगा.’ ट्रेड सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में ये बातें कही हैं, जिसे एक रिपोर्ट में प्रकाशित किया गया है.

Mrunal Thakur बनेंगी शिवगामी? 

बता दें, एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) और नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को 9 एपिसोड और दो सीरीज में दिखाया जाना है, जिसमें बताया जाएगा कि कैसे माहिष्मती में शिवगामी ( Shivgami) देवी का उदय होता है. इसमें शिवगामी ( Shivgami) के रानी बनने तक के सफर की पूरी कहानी दिखाई जाएगी. सीरीज की ओरिजनल कास्ट ने पहले म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) को शिवगामी के रोल के लिए चुना था. अब बस नए अपडेट का इंतजार है, जिससे पता चलेगा कि म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) इस रोल को आगे निभाएंगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan का ‘Work From Home’ अंदाज भी है इतना गजब, PHOTOS हुईं VIRAL

/*************************************/

function fillElementWithAd($el, slotCode, size, targeting){ googletag.cmd.push(function() { googletag.pubads().display(slotCode, size, $el); }); } var maindiv = false; var dis = 0; var fbcontainer = ''; var fbid = ''; var ci = 1; var adcount = 0; var pl = $("#star867569 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').length; if(pl>3){ $("#star867569 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').each(function(i, n){ ci = parseInt(i) + 1; t=this; var htm = $(this).html(); if((i+1)%3==0 && (i+1)>2 && $(this).html().length>20 && ci