B’Day: Salman Khan संग डेब्यू करके पहली फिल्म से बनी थीं स्टार, जानिए अब कहां हैं Bhagyashree

मनोरंजन

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) का आज यानी 23 फरवरी को जन्मदिन है. साल 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और भाग्यश्री रातों-रातों बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गईं. सफलता पाने के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सोचा कि अब वो अपनी मर्जी से शादी कर सकती थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

परिवार के खिलाफ जाकर रचाई थी शादी

भाग्यश्री (Bhagyashree) एक ऐसे खानदान से ताल्लुक रखती हैं, जहां उनके ऊपर कई तरह की पाबंदियां थीं. बॉलीवुड में कदम रखने के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) को लगा कि उनकी किस्मत खुल जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. परिवार की बंदिशें उनके स्टार बनने के बाद भी जारी रहीं. घरवालों के खिलाफ जाकर भाग्यश्री ने अपने दोस्त हिमालय दसानी से शादी कर ली.

क्यों हुई फिल्मों से दूरी 

जहां एक तरफ करियर के पीक पर आम तौर पर एक्ट्रेसेस शादी से पीछे हटती हैं, वहीं दूसरी तरफ भाग्यश्री ने डेब्यू के अगले साल ही यानी 1990 में ही हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) से शादी कर ली थी. इसके बाद वह स्क्रीन से दूर हो गईं. उन्हें जो भी दो चार फिल्में मिली वो बी ग्रेड की थीं.

कौन हैं भाग्यश्री के पति हिमालय 

आपको बता दें, हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हैं. अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dasani) भी फिल्मों में एंट्री ले चुके हैं. वह ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं. जल्द ही वह शिल्पा शेट्टी स्टारर ‘निकम्मा’ में नजर आने वाले हैं. 

अब क्या करती हैं भाग्यश्री

अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्मों से दूर होने के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) सिर्फ घर संभाल रही हैं तो ऐसा नहीं है. भाग्यश्री सोशल वर्कर के तौर पर काम करती हैं. इसके साथ ही उनके फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. 52 साल की उम्र में भी भाग्यश्री की खूबसूरती किसी नई उम्र की एक्ट्रेस से कम नहीं है. 

 

इन फिल्मों में आईं नजर 

‘मैंने प्यार किया’ के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) ने ‘कैद में है बुलबुल’, ‘त्यागी’, ‘पायल’और ‘घर आया परदेसी’ जैसी फिल्मों में काम तो किया लेकिन ये सभी फ्लॉप रहीं. इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया.

इसे भी पढ़ें: Taimur Ali Khan की तरह ही दिखता है उनका छोटा भाई, नाना Randhir Kapoor ने किया खुलासा

Bigg Boss Season 15 में आप भेज सकते हैं कंटेस्टेंट, Salman Khan ने दिया ये बड़ा हिंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *