Bhojpuri Holi Song: रिलीज होते ही छाया Arvind​ Akela Kallu का ये धमाकेदार गाना

मनोरंजन

नई दिल्ली: म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस ने भोजपुरी के ऑफिशियल युट्यूब चैनल ने शनिवार को एक होली गाना रिलीज किया है. होली गाना ‘रंगववाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला’ (Rangwana Hi Nahi Tha To Bulai Kahela) रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. इस होली गाने में भोजपुरी के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind​ Akela Kallu) ने धमाकेदार एंट्री की है. जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

इस गाने को खास शैली में अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind​ Akela Kallu) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. गाने के बोल ‘रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के इस वीडियो को एक स्टोरी की तरह पेश किया गया है. होली के रंगों से सराबोर इस गीत में कल्लू का लुक बहुत अलग है. 

इस गीत को लिखा है सोनू सुधाकर ने जबकि संगीत रौशन सिंह ने दिया है. डीओपी रंजीत के सिंह और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडिते हैं. इस होली गाने के कोरियोग्राफर राहुल रितिक हैं, जबकि इसकी परिकल्पना अरविंद मिश्रा की है. इसके एडिटर दीपक पंडित हैं. इस गाने को अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. अरविन्द अकेला कल्लू ने इस गाने को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर अपने फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

इसे भी देखें: फिल्म ‘Majnu’ में दिखेगी Nirhua और Sapna Choudhary की ‘केमिस्ट्री’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *