Bhojpuri Song ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ हुआ वायरल, मिले इतने मिलियन व्‍यूज

मनोरंजन

नई दिल्ली: फाल्‍गुन का महीना आते ही भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री एक से एक होली गानों से रंग चुका है. यही वजह है कि जब लोकगायक नागेंद्र उजाला (Nagendra Ujala) ने भी एक होली गीत गाया और उसे न्‍यू खोरता वीडियो सिरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया तो गाना खूब वायरल होने लगा. 

नागेंद्र उजाला (Nagendra Ujala) के इस वायरल होली गीत का टायटल ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ (Holi me haske bolelu ye jaan) है, जिसने कुछ ही दिनों में 6 मिलियन व्‍यूज का आंकड़ा पार कर लिया. यह गाना लोगों की काफी तारीफ पा रहा है. देखिए ये वीडियो…

होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ को मिल रहे ऑडियंस के प्‍यार से गदगद नागेंद्र उजाला ने कहा कि होली में यह मेरा एक खूबसूरत गीत है, जो अभी मां सरस्‍वती के विसर्जन में भी खूब बजा है. साथ ही लोगों को यह गाना बेहद पसंद भी आ रहा है, जिस वजह से मेरे गाने के व्‍यूज खूब बढ़ रहे हैं. 

उन्होंने कहा, ‘इंस्‍टाग्राम जैसे प्‍लेटफॉर्म पर मेरे गाने भी खूब रील्‍स भी बने हैं. इसके लिए मैं अपनी ऑडियंस का आभार व्‍यक्‍त करता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि वे अपना प्‍यार और आशीर्वाद मुझ पर ऐसे ही बनाये रखेंगे. हम आगे और भी एक से बढ़ कर एक गाने आपके लिए लेकर आयेंगे.’ 

 जहां तक बात इस गाने की है तो इसमें एक्टिंग और डायरेक्‍शन राज भाई ने किया है. राज भाई के साथ इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में खुशी राज हैं. गीतकार अर्जुन शर्मा और संगीतकार सत्‍येंद्र जी हैं.

इसे भी देखें: Monalisa ने दुल्हन बनकर उड़ाई फैंस की नींद, PHOTOS में देखिए अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *