Big B की तस्‍वीरों का खजाना है इस शख्स के पास, हर जन्‍मदिन पर करते हैं ये खास काम

मनोरंजन

नई दिल्‍ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैन दुनिया के हर कोने में मिलेंगे. फैन भी ऐसे-वैसे नहीं बल्कि एक से बढ़कर एक. किसी ने उनका मंदिर बना डाला तो कोई उनके जन्‍मदिन पर वर्षों से पौधारोपण कर रहा है. बिग बी भी अपने प्रशंसकों का उतना ही ख्‍याल रखते हैं और हर रविवार अपने बंगले से उनका अभिवादन करते हैं. सीनियर बच्‍चे के 78वें जन्मदिन पर हम एक ऐसे ही फैन के बारे में बात करते हैं, जिनके पास न केवल बिग बी की तस्‍वीरों का खासा कलेक्‍शन है, बल्कि वे उनका जन्‍मदिन भी खास अंदाज में मनाते हैं. 

ये भी पढ़ें: Payal Ghosh ने लगाई PM Modi से मदद की गुहार, ‘माफिया गैंग’ से बताया खतरा

इनके पास है 7000 फोटो का खजाना 
अमिताभ बच्‍चन के एक प्रशंसक ने उनकी तस्‍वीरों का बड़ा कलेक्‍शन बनाया है. सूरत के दिव्‍येश के पास बिग बी की 7,000 फोटो हैं. जिसमें कमोबेश बच्‍चन की जिंदगी का पूरा सफर देखने को मिल सकता है. दिव्येश बताते हैं, ‘मैं कई सालों से अमित जी की तस्‍वीरें इकट्ठा कर रहा हूं, जिनकी संख्‍या अब 7,000 से अधिक हो चुकी है. मैं उनसे अब तक 10 बार मिल भी चुका हूं, उनके साथ मैंने फोटो भी खिंचवाई है. मैं हर साल उनके जन्मदिन पर 11 पौधे भी लगाता हूं.’

पिछले दिनों कोरोना से जंग जीतने के बाद जब अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर वापसी की तो लोगों ने उनके जज्‍बे की जमकर तारीफ की. उनके अस्‍पताल में भर्ती रहने के दौरान भी प्रशंसकों समेत हर क्षेत्र की हस्तियों ने उनके जल्‍दी ठीक होने और लंबी उम्र की कामना की थी. 

LIVE टीवी:

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *