Bigg Boss के हर सीजन में पूछे जाते हैं ये पांच सवाल, अब मिलेगा इनका सटीक जवाब

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Finale Week) का फिनाले वीक चल रहा है. दो दिनों बाद ही शो का विजेता घोषित कर दिया जाएगा. घर में फिलहाल पांच कंटेस्टेंट ही बचे हैं. इनमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राखी सावंत (Rakhi sawant), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Ali Goni) शामिल हैं. इस साल भी बिग बॉस को लेकर कई सवाल उठे. ये सवाल हर साल फैंस पूछते हैं. आज हम आपको ऐसे हर सवाल का जवाब देंगे.   

कंटेस्टेंट्स के कपड़े कहां से आते हैं?

हर कोई ये सोच कर हैरान हो जाता है कि कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss contestants) को इतने कपड़े कहा से मिलते हैं. हर वीकेंड उनके लिए डिजाइनर आउटफिट्स कहां से आते हैं? हम आपकी परेशानी कल हल निकाल लाए हैं. दरअसल हर हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के डिजाइनर या फिर घरवाले उनके लिए कपड़े भेजते हैं. साथ ही कई बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स कैमरे के सामने अपनी जरूरते बताते हैं. फिर उनके ड्रेस मैनेजर उनकी इन डिमांड्स को ध्यान में रख कर वीकेंड पर समान भेजते हैं. पिछले साल शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ऐसा अक्सर करते देखा गया था. 

सुबह-सुबह बिग बॉस कंटेस्टेंट्स नाचते क्यों हैं?

हर किसी के दिमाग में बात आती है कि आखिर कंटेस्टेंट सुबह-सुबह नाचते क्यों हैं. क्या वे इतने एनर्जेटिक सच में होते हैं? सुबह 8 बजते ही जैसे ही घर में गाना बजता है, सभी कंटेस्टेंट्स उठकर डांस करने लगते हैं. दरअसल मेकर्स कंटेस्टेंट्स को पहले ही ऐसा करने के लिए कह चुके होते हैं. इसकी वजह यही है कि शो डल न लगे और फैंस का लगातार मनोरंजन होता रहे. पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ऐसे कंटेस्टेंट थे, जो इसमें ज्यादा रुचि नहीं दिखाते थे. 

सलमान खान बिग बॉस के घर में बने चैलेट में रहते हैं?

बिग बॉस (Bigg Boss 14) शुरू होने से पहले ही घर के हर कोने की तस्वीर सामने आ जाती हैं. सलमान खान (Salman Khan) के लिए बने घर (Chalet) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. लोगों को लगता है कि हर सुविधा से लैस इस घर में ही सलमान खान रहते हैं और कंटेस्टेंट की हर हरकत पर नजर रखते हैं, जबकि ऐसा नहीं है. सच्चाई ये है कि वीकेंड का वार की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान इस घर का भरपूर प्रयोग करते हैं. बिग बॉस की शूटिंग हर शुक्रवार को होती है और ये लंबी चलने की वजह से ये घर बनाया गया है, ताकि सलमान बीच में रेसट और एक्सरसाइज कर सकें. 

 

इविक्ट होते ही क्या घर जाते हैं कंटेस्टेंट्स? 

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से इविक्ट होते ही कंटेस्टेंट्स मुख्य द्वार से बाहर तो निकलते हैं, लेकिन वे सीधे घर नहीं जाते हैं. घर से निकलने के बाद सदस्य प्रोडक्शन हाउस के एरिया में जाते हैं. बाहर आने पर मीडिया उनका इंतजार कर रही होती है. कंटेस्टेंट्स यहां पर कुछ देर ठहरते हैं. एक-एक करके मीडिया के सभी सवालों का जवाब देते हैं, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो सका. इसकी एक वजह रही है. इस बार कोविड की वजह से कंटेस्टेंट बाहर आते ही सीधे अपने घर रवाना हुए हैं

क्या बिग बॉस फिक्स्ड होता है?

ये सवाल तो सबसे ज्यादा पूछा जाता है. जब भी कोई कंटेस्टेंट बाहर होता है तो उसके फैंस ये सवाल जरूर उठाते हैं. अब हम इस बारे में आपको सच बताते हैं. मेकर्स और घर में रहकर आ चुके कंटेस्टेंट बताते हैं की शो फिक्सड नहीं होता है. लोगों ने बाहर आकर ये साफ किया है कि कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं होता. बस शो अच्छे से एडिटेड होता और मेकर्स इसे काफी अच्छे से मैनेज करते हैं. साथ ही मेकर्स घर में अलग-अलग सिचुएशन्स टास्क के माध्यम से पैदा कराते हैं. इसी लिए शो की क्रिएटिव और एडिटिंग टीम काफी शानदार है. एडिटिंग टीम पूरे दिन के सबसे मजेदार कंटेंट निकालकर दर्शकों के सामने पेश करती है. इसी लिए कहा भी जाता है, ‘Bigg Boss is not scripted but its wee edited.’

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: आज हो सकता है मिड वीक एविक्शन, ये कंटेस्टेंट होगा बेघर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *