Bigg Boss 14: क्या Eijaz Khan और Pavitra Punia के बीच बढ़ रही नजदीकियां?

मनोरंजन

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) के साथ मनोरंजन से भरपूर ‘वीकेंड का वार’ के बाद अगले एपिसोड में किसी कंटेस्टेंट की विदाई का समय था. सभी कंटेस्टेंट के लिए नई चुनौतियों का दिन था. नॉमिनेशन राउंड में सभी कंटेस्टेंट ने वजह बताते हुए एक-दूसरे को नॉमिनेट किया. यहां गेम पलटते हुए बिग बॉस ने सीनियर्स को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन पाने वाले कंटेस्टेंट में से किसी एक को घर से बेघर करने की ताकत दी. 
इसके बाद सभी को चौंकाते हुए सीनियर्स ने सारा गुरपाल को बेघर करने का निर्णय सुनाया. सारा इससे काफी दुखी हुईं और घर से बेघर हुईं.

बिग बॉस के घर का बदला माहौल
बिग बॉस के घर का एक सदस्य जा चुका था. इससे घर का माहौल भी बदल गया था. जान और राहुल अपने बीच मतभेदों को सुलझाने लगते हैं. निशांत उनके बीच में आकर खुद का ग्रुप बनाने की बात कहते हैं. जान, राहुल और निशांत आपस में गले मिलते हैं.   

पवित्रा ने एजाज से मांगी माफी
पवित्रा ने सभी को चौंकाते हुए एजाज से उन्हें नॉमिनेट करने के लिए माफी मांगी. उन्होंने स्वीकार किया कि वह उनसे ईर्ष्या करती थीं. वह उन्हें किस करती हैं. जब तक एजाज, पवित्रा को माफ नहीं कर देते, तब तक पवित्रा उन्हें पकड़े रखती हैं. एजाज उनकी बात सुनते हैं और कहते हैं कि उन्हें यह सब समझने में समय लगेगा. पवित्रा लगातार एजाज से माफी मांगती हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: सीनियर्स ने दिखाई अपनी ताकत, नॉमिनेशन में पलटा पूरा गेम

एजाज से नजदीकियां बढ़ा रहीं पवित्रा
जब राहुल और जान कंटेस्टेंट के बीच गाना ‘इंतिहा हो गयी’ गाते हैं, तब भी पवित्रा एजाज से बात करने और उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं. पवित्रा एजाज से फ्लर्ट करने की कोशिश करती हैं. वह एजाज से मतभेदों पर बात करती हैं और उनका साथ कभी न छोड़ने का वादा करती हैं. एजाज कहते हैं कि वह उन्हें नॉमिनेट करेंगे. फिर पवित्रा, एजाज की शादी की योजना के बारे में पूछती हैं. यकीनन, घर से पहले कंटेस्टेंट के जाने के बाद घर का माहौल बदल गया है, लोग अपना-अपना खेल दिखा रहे हैं. देखने वाली बात होगी कि वाकई में नए रिश्ते बन रहे हैं, या फिर यह सिर्फ एक गेम प्लान का हिस्सा था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *