Bigg Boss 14: झूठ बोलकर बुरी फंसी Kavita Kaushik, सबूत दिखाकर फैंस ने लगाई लताड़

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है. इस घर में दोस्ती बनना बिगड़ना कोई नई बात नहीं है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने सरेआम इस बात का ऐलान कर दिया कि एजाज खान को नहीं जानतीं. कविता कौशिक बीते दिन ये दावा करती नजर आईं कि उनकी एजाज खान से घर के बाहर केवल फोन पर बात हुई है. इतना ही नहीं कविता कौशिक ने तो यह तक कह दिया है कि एजाज खान की दोस्त नहीं हैं.

कविता कौशिक की खुली पोल
कविता कौशिक का ये बयान सुनकर एजाज खान का दिल टूट गया. कविता कौशिक के इस बयान ने एजाज खान को पूरी तरह तोड़कर रख दिया है क्योंकि टीवी का ये कलाकार अपनी इस दोस्त को लेकर काफी गंभीर थे. वहीं आज के एपिसोड में एजाज खान फूट फूटकर रोते नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ कविता कौशिक सोशल मीडिया पर भी एजाज खान के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. जैसे ही कविता कौशिक ने ये बयान दिया कि उनकी एजाज खान से कभी मुलाकात नहीं हुई और न ही दोनों ने कभी संग पार्टी की है वैसे ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो गई.

एजाज खान के फैंस ने लगाई लताड़
एजाज खान के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कविता कौशिक की एक वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें वह टीवी के इस एक्टर के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में एजाज खान और कविता कौशिक दोनों ही रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करके फैंस कविता कौशिक से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने ये तस्वीर अपने सपने में क्लिक करवाई है क्योंकि शो में तो उन्होंने एजाज खान को पहचानने से ही इनकार कर दिया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

/*************************************/

function fillElementWithAd($el, slotCode, size, targeting){ googletag.cmd.push(function() { googletag.pubads().display(slotCode, size, $el); }); } var maindiv = false; var dis = 0; var fbcontainer = ''; var fbid = ''; var ci = 1; var adcount = 0; var pl = $("#star776321 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').length; if(pl>3){ $("#star776321 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').each(function(i, n){ ci = parseInt(i) + 1; t=this; var htm = $(this).html(); if((i+1)%3==0 && (i+1)>2 && $(this).html().length>20 && ci