Bigg Boss 14: बेघर हुए सुपर सीनियर्स, Sidharth Shukla ने हिना-गौहर पर कसा तंज

मनोरंजन

नई दिल्लीः इस समय शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. ‘बिग बॉस’ का यह पहला सीजन है, जिसमें नए कंटेस्टेंट के साथ पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आए हैं. हालांकि अब ये सीनियर्स शो से बाहर हो गए हैं. आगे आने वाले समय में शो में क्या मोड़ आता है, यह देखने वाली बात होगी.

हिना खान (Hina Khan), गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो गए हैं. ‘बिग बॉस’ के घर पर इनका एक-दूसरे को लेकर रवैया अलग था, पर घर से बाहर होते ही सीनियर्स एक-दूसरे के बारे में खुल कर बोलने लगे हैं. अब वे एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं.

शो के दौरान बॉन्डिंग थी अच्छी
बिग बॉस के घर पर इन सीनियर्स को खूब पसंद किया गया है. शो में इन तीनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी रही है. शो में कई बार इनके बीच झगड़े और बहसबाजी भी हुई. आखिरी में तीनों के बीच जिस तरह का घमासान हुआ, उसे सिद्धार्थ शुक्ला भूल नहीं पाए. उन्होंने इशारों- इशारों में हिना और गौहर पर तंज कसा है.

ये भी पढेंः Bigg Boss 14: घर से क्यों भागी थीं Hina Khan? जानकर रह जाएंगे दंग

सिद्धार्थ का ट्वीट आया सामने
दरअसल, ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होने ट्वीट में लिखा, ‘अपने साथ ईमानदार होना बेहद जरूरी है. लॉजिकल होना जरूरी है. ईमानदार होना जरूरी है. वरना, कैसे आप आईने के सामने खुद का सामना करेंगे.

इस पोस्ट के साथ उन्होंने #BeTrueToYourself#WeAreWithSidharthShukla #TeamSidharthShukla हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *