Bigg Boss 14: मां बनना चाहती हैं Rakhi Sawant, बच्चे के पिता को लेकर कही ये बात!

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में फिनाले तक का सफर तय किया. यह मोस्ट पॉपुलर शो रविवार को समाप्त हो गया है. राखी ने फिनाले के दिन बिग बॉस के घर से 14 लाख रुपये लेकर बाहर जाने का फैसला किया. राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही बिग बॉस विनर नहीं बनीं लेकिन उन्होंने इस शो में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के तुरंत बाद भी वह अपने एक बयान के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने बताया है कि वह मां बनना चाहती हैं.  

बच्चे के लिए पिता चाहिए विक्की डोनर नहीं

अपनी सीक्रेट शादी को लेकर बीते कई महीनों से चर्चा में रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant)  ने बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि वह मां बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें अपने बच्चे के लिए कोई विक्की डोनर नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बच्चे के लिए पिता चाहिए.

नहीं बनना चाहती सिंगल मदर 

राखी सावंत ने TOI के साथ बातचीत में कहा कि मां बनना अब उनके जीवन की प्राथमिकता है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहिए. राखी ने बताया, ‘मेरी प्राथमिकता अब मां बनना और मातृत्व को महसूस करना है. मुझे मेरे बच्चे के लिए कोई विक्की डोनर नहीं चाहिए बल्कि मुझे एक पिता चाहिए.’ राखी ने कहा कि वह एक सिंगल मदर बनकर नहीं रहना चाहती हैं.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Winner: शो जीतने के बाद मालामाल हुईं Rubina Dilaik, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी रकम

राखी ने किए हैं अपने अंडे फ्रीज 

उन्होंने कहा कि वह नहीं जानतीं कि ये किस तरह से होगा लेकिन वह वाकई चाहती हैं कि ऐसा हो जाए. राखी ने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि ऐसा हो जाए क्योंकि उन्होंने अपने अंडों को फ्रीज कर रखा है. बता दें कि राखी सावंत बीते कई महीनों से ऐसा दावा करती रही हैं वह शादीशुदा हैं. राखी अपने पति का नाम रितेश बताती हैं और कहती हैं कि वह एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: Rakhi Sawant पैसे लेकर हुईं शो से विदा, Aly भी हुए घर से Evict

जब बिग बॉस में सलमान ने किया मजाक

बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में सलमान खान ने राखी सावंत को ये सरप्राइज कर दिया था क्योंकि उन्होंने सेहरा पहना कर एक शख्स को बिग बॉस हाउस के भीतर भेज दिया. ये सुनकर राखी सावंत काफी एक्साइटेड हो गई थीं. हालांकि जब दूल्हे की तरह भीतर आए इस शख्स ने अपने चेहरे से सेहरा हटाया तो पता चला कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख थे जो कि राखी सावंत के साथ प्रैंक कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें: Saif Ali Khan ने फैंस से कहा शुक्रिया, Kareena Kapoor और बच्चे का दिया हेल्थ अपडेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *