Bigg Boss 14 में लड़कियों को मिला ये टास्‍क, जैस्मीन भसीन ने दी चेतावनी- ‘जोर से मारूंगी’

मनोरंजन

नई दिल्‍ली: विवादास्‍पद टीवी रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 14’ में लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला शुरू हो चुका है. हाउसमेट्स एक दूसरे के खिलाफ तीखी टिप्‍पणियां करने लगे हैं. आने वाले एपिसोड में भी ऐसा ही एक नजारा दिखेगा, जिसमें जैस्‍मीन भसीन (Jasmin Bhasin) बाकी हाउसमेट्स को चेतावनी देती नजर आएंगी.

दरअसल, बुधवार के एपिसोड में लड़कियां इम्‍यूनिटी टास्‍क करती नजर आएंगी. इस टास्‍क के दौरान ही जैस्‍मीन बाकी कंटेस्‍टेंट्स को चेतावनी देती हैं. 

‘पास आए तो बहुत जोर से मारूंगी’

इम्‍यूनिटी टास्‍क के दौरान जैस्‍मीन निक्‍की तंबोली और पवित्रा पुनिया पर गुस्‍सा हो जाती हैं और कहती हैं, ‘गड़बड़ की तो सजा तो मिलेगी. मेरे पास कोई आया तो बहुत जोर से मारूंगी.’ 

 

बिग बॉस के घर में जाने से पहले जैस्‍मीन ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा था, ‘मैं हमेशा से ही बिग बॉस की फैन रही हूं. मुझे पिछले दो सीजन से मुझे बिग बॉस में आने के लिए ऑफर दिया जा रहा था, लेकिन कुछ कमिटमेंट्स के चलते मैं मना कर रही थी. इस साल मेरी कोई कमिटमेंट नहीं थी, इसलिए मैंने सोचा कि इस बार कुछ दिलचस्प करते हैं. कोरोना वायरस के चलते वैसे भी मैं घर में बैठे-बैठे बोर हो गई थी.’

ये भी पढ़ें: ‘रिया की रिहाई’ पर बॉलीवुड का रिएक्‍शन, तापसी पन्‍नू ने कहा- ‘कहीं कड़वाहट न भर जाए’

बताया जा रहा है कि बिग बॉस में 16 अक्‍टूबर को एक और नई एंट्री होने जा रही है. पवित्रा के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, नैना सिंह, शारदुल पंडित, सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल और रश्मि गुप्ता की भी बिग बॉस में एंट्री होगी, ये सभी अगले वीकेंड में बिग बॉस के घर में जाएंगे. अभी ये सभी लोग मुंबई के एक होटल में क्‍वारंटीन हैं. 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *