Bigg Boss 14: Eijaz Khan ने Sidharth Shukla को ऐसा क्या बताया कि भड़क गए सलमान

मनोरंजन

नई दिल्लीः सलमान खान ने शनिवार रात ‘बिग बॉस 14’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में एजाज से उनके अतीत के बारे में बात की. शो के दौरान एजाज, सिद्धार्थ शुक्ला को अपने पिछले प्रेम के बारे में बताते हैं. एजाज कहते हैं, ‘एक बड़ा कांड होते-होते बच गया.’

एजाज ने अपने अतीत को किया बयां

शो में एजाज ने सिद्धार्थ के सामने स्वीकार किया था कि उन्हें अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड के गुस्से का सामना करना पड़ रहा था, जिनके साथ वह लीव-इन में रह रहे थे. सीरियल ‘काव्याजंलि’ के  एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें यह सब शादी करने से इनकार करने के बाद भुगतना पड़ा था. एजाज ने यह भी बताया कि इस पूरे प्रकरण में वह अंदर तक टूट गए थे. इस एपिसोड के प्रोमो ने संकेत दिया था कि सलमान इस मुद्दे पर एजाज से किस तरह भिड़ते हैं. वह पूछते नजर आते हैं कि ऐसा क्या हुआ, जिससे उन्हें चिढ़ हुई.

 

ये भी पढ़ेंः आमिर खान की बेटी Ira Khan ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, बोलीं- ‘मैं डिप्रेशन में हूं’

एजाज ने अपनी मानसिक बीमारी का किया जिक्र

दरअसल, एजाज को सलमान से बातचीत के दौरान अतीत की एक घटना का जिक्र करते हुए देखा जाता है. एजाज ने सलमान से कहा, ‘मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से मैं अब बहुत अजीब हो गया है.’ इस पर सलमान जवाब देते हैं, ‘अगर आप गलत जाओगे तो गलत  दिखोगे.’ ‘बिग बॉस 14’ के घर में प्रवेश करने से पहले, एजाज ने खुलासा किया था कि वह अपनी मानसिक बीमारी के कारण थेरेपी करा रहे हैं. वीकेंड में सलमान कंटेस्टेंट ने कहा कि अभिनव शुक्ला के मनोरंजक न होने और अपनी पत्नी और अभिनेत्री रुबीना दिलैक को गुमराह करने के जुर्म में प्रतिबंध लगा सकते हैं. सलमान, अभिनव को सलाह भी देते हैं कि वह रुबीना को अपनी लड़ाई खुद लड़ने दें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *