Bigg Boss 14 Finale: Rahul Vaidya बने रनरअप, ऐसा रहा सफर

मनोरंजन

नई दिल्ली: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 1 से पहचान मिली और अब बिग बॉस के घर में वे काफी ज्यादा हिट हो गए हैं. राहुल शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में रनर अप रहे. राहुल वैद्य शो में पहले दिन से ही जुड़े, लेकिन बीच शो में वो अपनी मर्जी से शो से बाहर गए थे. फिर राहुल वैद्य की शो में दोबारा वापसी हुई और वे काफी धमाकेदार रही. राहुल ने दोबारा घर में वापसी करते ही रुबीना को चैलेंज कर दिया. शुरुआती दिनों में उन्हें काफी हल्का आंका गया था, लेकिन पिछले शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके अंदर का हुनर पहचाना और उन्हें बेघर होने से बचाया. 

राहुल पर इन्होंने जताया भरोसा

सिद्धार्थ शुक्ला की उम्मीदों पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) खरे भी उतरे. उन्होंने किसी से दोस्ती निभाई तो किसी से जमकर दुश्मनी. वे अपनी बात को रखने में कभी भी पीछे नहीं हटे. उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी दिशा परमार से इसी घर में किया. इसके साथ ही अली गोनी के साथ उनकी दोस्ती घर में खूब पसंद की गई. राहुल वैद्य का ये अंदाज दर्शकों को भी खूब पसंद आया और उनका फैन बेस बनने लगा. कुमार सानू और जान कुमार पर नेपोटिज्म वाली टिप्पणी करना राहुल को काफी भारी पड़ा, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया. जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने माफी भी मांगी. 

रुबीना से जब हुई तकरार

रुबीना के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की आए दिन तकरार ने भी खूब लोगों का ध्यान खींचा. वहीं एजाज पर उम्र वाले बयान को लेकर भी राहुल की खूब सोशल मीडिया पर टांग खींची गई, लेकिन इस सबके बाद भी राहुल ने अपना हुनर दिखाया. निक्की से शुरुआत में उनकी खूब दोस्ती हुई, लेकिन बाद में वो टूट गई. फिर परवान चढ़ी अली गोनी और राहुल की दोस्ती, जो शो के अंत तक चलीं. अब जब राहुल ने शो के हर पड़ाव को पार कर लिया है. उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का सफर बखूबी जिया है. 

पहली बार इस शो में आए थे नजर

दरअसल पहली बार राहुल (Bigg Boss 14 Runner Up Rahul Vaidya) को फेम रियलिटी शो की वजह से ही मिली. राहुल ने अपने करियर की बड़ी पार इंडियल आइडल सीजन 1 (Indian Idol) से शुरू की, शो में राहुल सेकंड रनर अप बनें. इसके अलावा राहुल जो जीता वहीं सुपरस्टार, आजा माही वे, झलक दिखला जा, म्यूजिक का महा मुकाबला जैसे शो में नजर आ चुके हैं. न सिर्फ बतौर कंटेस्टेंट बल्कि राहुल बतौर होस्ट भी काम कर चुके हैं और लोगों का दिल जीत चुके हैं. राहुल ने ने रियलिटी शो ‘आजा माहि वे’ और जो जीता वही सुपरस्टार भी होस्ट किया. राहुल यूं तो कई गाने गा चुके हैं लेकिन उसमें से तेरा इंतजार, फैन, वंदे मातरम्, दो चार दिन, कह दो न बहुत पॉपुलर हुआ.

लव लाइफ

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं. बिग बॉस के दौरान ही राहुल ने अपने और दिशा के रिश्ते को ऑफिशियल किया. इससे पहले राहुल का नाम सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर के साथ  जुड़ चुका है. हालांकि राहुल वैद्य ने इन खबरों पर सफाई देते हुए बताया था कि सायशा सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: Rubina Dilaik ने जीता विनर का खिताब, राहुल वैद्य रहे रनरअप

Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik ने जीता शो, बनीं शो जीतने वाली छठी ‘बहू रानी’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *