Bigg Boss 14 Finale: Rubina Dilaik ने कुर्बान की टिकट टू फिनाले, Nikki Tamboli बनीं पहली फाइनलिस्ट

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में कुछ रिश्ते ऐसे बनते हैं, जो घर के बाहर भी रहते हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dialik) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के बीच भी अच्छा तालमेल देकने को मिल रहा है. दोनों में काफी दोस्ती हो गई है. निक्की तम्बोली ने खुलकर हर किसी से यही कहा कि वो रुबीना दिलैक को अपनी बड़ी बहन मानती हैं. अब रुबीना भी निक्की की बड़ी बहन बनी नजर आ रही हैं. 

रुबीना दिलैक हैं नॉमिनेटेड

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में ‘टिकट टू फिनाले’ (Ticket To Finale) टास्क चल रहा था. इस टास्क में रुबीना दिलैक (Rubina Dialik), अली गोनी और राहुल वैद्य आखिरी पड़ाव तक टिके रहे. रुबीना दिलैक ने आखिरी दम तक हार नहीं मानी. पारस छाबड़ा टास्क के संचालक थे और उन्होंने इस टास्क का विनर रुबीना दिलैक को घोषित कर दिया है. खैर, रुबीना दिलैक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. इस वजह से बिग बॉस के मेकर्स ने इस टास्क में ट्विस्ट डालने के लिए रुबीना दिलैक को एक पावर दी. 

रुबीना ने नक्की को बनाया फाइनलिस्ट

इस पावर का इस्तेमाल करके रुबीना दिलैक (Rubina Dialik) ने अपनी जगह किसी और को ‘टिकट टू फिनाले’ दे सकती थीं. रुबीना दिलैक ने बिना देरी किए निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का नाम लिया. इस तरह से निक्की रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की पहली फाइनलिस्ट बन गईं.

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) इस शो की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं. ऐसे में ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो फिनाले के दिन पैसों वाला बैग लेकर बाहर आ जाएंगी. ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क को जीतने के लिए निक्की ने अपनी पूरी जान ही लगा दी थी. अब आने वाला हफ्ता काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है. आज से ठीक 10 दिन बाद ही शो का फिनाले होना है. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: क्या Nikki Tamboli की वजह से टूट जाएगी Rahul Vaidya-Aly Goni की दोस्ती?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *