Bigg Boss 14 Finale: Rubina Dilaik बनीं Winner, Polls में मिला पहला स्थान

मनोरंजन

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss Finale) के विनर का नाम अब सामने आने ही वाला है लेकिन इससे पहले ही लोग कयास लगा कर बैठे हैं कि इस शो की विनर रुबीना (Rubina Dilaik) ही होंगी. बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक मजबूत कंटेस्टेंट बन कर उभरी हैं और जनता ने भी उन्हें भरपूर प्यार दिया है. यही वजह है कि रुबीना (Rubina) शुरुआत से लेकर अब तक मजबूती के साथ घर का हिस्सा बनी हुई हैं.

रुबीना ने सबको पछाड़ा

बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) की रात से पहले कई ऑपिनियन पोल (Bigg Boss Opinion Poll) चलाए गए थे और सभी में रुबीना (Rubina Dilaik) ने सबको पछाड़ते हुए पहला नंबर हासिल किया है. कई ऑपिनियन पोल में तो वो बाकि कंटेस्टेंट से लाखों वोट तक आगे निकल गईं. आज की रात रुबीना (Rubina Dilaik) ही शो की विनर बनेंगी या नहीं ये तो सलमान खान (Salman Khan) ही बता पाएंगे.

 

 

यह भी पढ़ें- आज की रात सलमान पहनेंगे ये खास आउटफिट, क्या आपने  देखा? 

रुबीना का सफर

बता दें, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से प्रसिद्धि मिली. इसके बाद ‘शक्ति’ (Shakti) में उनके किन्नर वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया. 33 साल की रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मूलरूप से शिमला की रहने वाली हैं. रुबीना एक आईएएस बनना चाहती थीं, लेकिन वर्ष 2008 में उन्होंने चंडीगढ़ में छोटी बहू सीरियल के लिए चल रहे ऑडिशन में हिस्सा लिया और उसके बाद वे एक्टिंग के करियर से जुड़ गईं. सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह, जैनी और जूजू जैसे टीवी सीरियल का भी रुबीना हिस्सा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- एजाज ने की पवित्रा को चूमने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

घर में बचे पांच लोग

इस समय बिग बॉस (Bigg Boss 14)  के घर में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अली गोनी (Aly Goni), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) बाकी हैं. इनमें से ही कोई एक इस गेम का विनर बनेगा. पांचो की बात करें तो रूबीना (Rubina Dilaik) ने इस शो के पहले ही दिन एंट्री ली थी और वो आज बिग बॉस 14 के फाइनल (Bigg Boss Finale) में खड़ी हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस सीजन 1 में आई थीं इस सीजन में वो बतौर चैलेंजर बनकर आईं और आज फिनाले में पहुंच गई हैं। अली गोनी (Aly Goni), जैस्मिन को सपोर्ट करने आए थे और घर का हिस्सा बन गए. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी बिग बॉस 14 को क्विट कर के वापस गेम में आए. वहीं निक्की (Nikki Tamboli) भी कम वोटों के चलते शो से बाहर हो गई थीं. फिर वो दोबारा शो में आईं. 

यह भी पढ़ें- Kareena के मां बनने पर पटौदी और कपूर खानदान ने जताई खुशी, इस तरह जाहिर किया प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *