‘Bigg Boss 14’ Grand Finale: आज जो बनेगा विनर, ट्रॉफी के साथ घर ले जाएगा इतनी बड़ी रकम

मनोरंजन

नई दिल्ली: हम उस प्रतियोगी के नाम की घोषणा से कुछ घंटे दूर हैं जो टिमटिमाती हुई ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी उठाएगा, जिस कंटेस्टेंट के नाम विजेता का खिताब होगा और जो सीजन जीतेगा वह एक बड़ी रकम वाले पुरस्कार को भी पाएगा. बेशक, यह नाम टॉप पांच फाइनलिस्टों राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और एली गोनी (Aly Goni) में से एक होगा. लेकिन क्या आप जातने हैं कि इस बार ‘BB 14’ मेकर्स ने विनर के लिए कितने लाख की रकम का ऐलान किया है?  

अब तक मिलते थे 50 लाख? 

अब बिग बॉस विनर के नाम के ऐलान से कुछ ही घंटे पहले हम आपको एक सवाल का जवाब बताएंगे जो दर्शक हमेशा से चाहते थे. हम बताने जा रहे हैं कि विजेता को कितना ईनाम कैश के रूप में मिलता है? तो हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार हम आपको बता दें कि पिछले कई सीजन से बिग बॉस की इनामी राशि 50 लाख रु. है. वहीं, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, हाल ही के एक एपिसोड में, जब राखी सावंत को मिड-शो छोड़ने के लिए 14 लाख रुपये की पेशकश की गई थी, तो उसने मना कर दिया और कहा, ’36 तो बचे हैं ना’.

अगर आपको याद हो तो राखी सावंत ने दूसरी फाइनलिस्ट बनने के लिए जीतने वाली राशि से 14 लाख रुपये का त्याग कर दिया था, फलस्वरूप, नकद पुरस्कार को घटाकर केवल 36 लाख रुपये कर दिया है. लेकिन एक बार फिर बता दें कि इस रकम की अब तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

यहां देख सकते हैं लाइव प्रसारण: 

आपको बता दें कि अगर आपके पास टीवी नहीं है और आप बिग बॉस 14 के फिनाले का लाइफ टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल स्क्रीन पर यहां जाकर इसे देख सकते हैं.
– voot.com/shows/bigg-boss

https://www.mxplayer.in/show/watch-bigg-boss-series-online-978ef2e097cf5…

https://www.colorstv.com/bigg-boss-14/

सलमान करेंगे लाइव ऐलान 

वूट पर, यह शो सामान्य रूप से शुरू होगा यानी 15 मिनट पहले जब यह टेलीविजन पर प्रसारित होगा, जो रात 8:40 बजे होगा. हालांकि इस शो के विजेता को ‘लाइव’ घोषित किया जाएगा और इसके लिए सुपरस्टार सलमान खान अपनी ट्रेडमार्क शैली में विनर को ट्रॉफी सौंपकर घोषणा करने के लिए मुंबई फिल्म सिटी में होंगे.

सबने देखा अपना पूरा सफर 

इस बीच, शनिवार को प्रतियोगियों ने अपने बिग बॉस के सफर को देखा और यह देखकर इमोशनल हुए कि कि घर के अंदर उनकी यात्रा कैसी रही है. इस दौरान राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, एली गोनी और निक्की तम्बोली ने बिग बॉस के अपने सफर को देखा, जिसमें उन्हें एक विशेष वीडियो दिखाया गया, जिसमें शो के कुछ सबसे दिलचस्प पलों और घटनाओं को दिखाया गया.

इसे भी देखें: Vivek Oberoi ने चालान कटने पर दिया रिएक्शन, मुंबई पुलिस के बारे में कही ये बात

Kareena Kapoor Khan की न्यूबॉर्न बेबी संग ये तस्वीर हुई वायरल! फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *