Bigg Boss 14 Grand Finale: एजाज खान हुए मेकर्स से नाराज! जानिए क्या है वजह

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे कंट्रोवर्शियल शो माना जाने वाला ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले आ चुका है. आज रात किसकी किस्मत में ‘BB 14’ की ट्रॉफी आने वाली है ये उधेड़बुन हर फैन के दिमाग में चल रही है. लेकिन इस ‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 14 Grand Finale) के ठीक पहले भी कुछ विवाद सामने आ रहे हैं. शो के दमदार कंटेस्टेंट रहे एजाज खान (Eijaz Khan) अब शो मेकर्स से खफा हो गए हैं. 

इस बात से नाराज हैं Eijaz Khan

रियलिटी शो में फिर से प्रवेश करने के लिए आमंत्रित नहीं किए जाने पर पूर्व ‘बिग बॉस 14’ प्रतियोगी एजाज खान (Eijaz Khan) निराश हैं. एजाज को पहले शूटिंग कमिटमेंट के कारण शो के बीच से बाहर होना पड़ा. लेकिन इसके बाद उन्हें एंट्री नहीं मिली. 

जानिए क्यों नहीं मिली एंट्री

एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा, ‘बिग बॉस मेरे जीवन का एक हिस्सा था, लेकिन मेरा पूरा जीवन इसके इर्द-गिर्द नहीं घूमता. दुर्भाग्य से, मुझे फिर से घर में प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला. मैंने 6 फरवरी को अपना काम खत्म किया और उसके बाद मुझे शो में एक बार फिर से प्रवेश करना था, मुझे एक अनिवार्य क्वारंटीन अवधि से गुजरना था और फिर मैं बहुत कम समय के लिए घर में रह पाता.’

जानिए क्या कहा 

एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि शो के निर्माता इसके बारे में बात करने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे. मैं कुछ दिनों के लिए थोड़ा निराश था कि मुझे घर में दोबारा प्रवेश करने का अवसर नहीं मिला. मैंने बात नहीं की. मीडिया ने इसके बारे में कहा, लेकिन मुझे आगे बढ़ना होगा, क्योंकि मैं शो के प्रारूप का सम्मान करता हूं.’

आज शाम होगा इनकी किस्मत का फैसला

बीते एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह ने ठहाकों से बिग बॉस के घर में रौनक ला दी. वहीं अब आज रात शो का ग्रैंड फिनाले है. इस समय घर के अंदर अली गोनी, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली मौजूद हैं. इनमें से ही किसी को बिग बॉस 14 का विनर घोषित किया जाएगा. पांचों के बीच जोरदार टक्कर नजर आ रही है.

इसे भी देखें: बचपन में इतने क्यूट दिखते थे Bigg Boss 14 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स, SEE PHOTOS

Vivek Oberoi ने चालान कटने पर दिया रिएक्शन, मुंबई पुलिस के बारे में कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *