Bigg Boss 14: Pavitra को हुआ Eijaz से प्यार, रो-रोकर बताया दिल का हाल

मनोरंजन

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में किसी न किसी के बीच प्यार देखने को मिलता है. कुछ लव स्टोरी लंबी चलती हैं, तो कुछ घर के बाहर निकलते ही खत्म हो जाती हैं. फिलहाल, ‘बिग बॉस’ के घर पर एक नई प्रेम कहानी जन्म ले रही है. 

एक तरफा प्यार की आहट
पवित्रा, एजाज को पसंद करने लगी हैं. दोनों की बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं, पर यह प्रेम पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की ओर से ज्यादा दिख रहा है. कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में पवित्रा, रूबीना के सामने अपने दिल का हाल बयां करती दिख रही हैं. वह रुबीना से एजाज खान (Eijaz Khan) के बारे में बात कर रही हैं और रोती नजर आ रही हैं.

 

ये भी पढ़ेंः किसान विरोधी ट्वीट करके मुश्किल में फंसी Kangana Ranaut, कर्नाटक में मामला दर्ज

पवित्रा को एजाज से हो गया है लगाव 
पवित्रा कह रही हैं कि वह एजाज के लिए फील करने लगी हैं, पर प्यार दो तरफा होता है और उन्हें एजाज की तरफ से वैसा रिएक्शन नहीं दिख रहा है. वीडियो में रुबीना, पवित्रा से पूछती हैं, ‘तुम्हें किस बात की ज्यादा तकलीफ हो रही है कि तुम दोस्ती नहीं निभा पाईं?’ इस पर पवित्रा कहती हैं, ‘मुझे तकलीफ इस बात की हो रही है कि मैंने अपनी तरफ से उन तक पहुंचने की बहुत कोशिश की, मैंने सच में आप (एजाज) के साथ आने के लिए बुहत कोशिश की, क्योंकि मुझे आप (एजाज) अच्छे इंसान लगे, मुझे लगा कि आप इस भीड़ में मुझे समझ पाओगे…लेकिन प्यार का ऐलान दोनों तरफ से होता है एक तरफा चीज नहीं चल पाती. मुझे शख्स से लगाव हो गया है, क्योंकि मैंने उनके अंदर एक अकेलापन देखा है. मैं उन्हें खोना नहीं चाहती.’ आखिर इस प्रेम-कहानी का क्या होगा, वह तो वक्त ही बताएगा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *