Bigg Boss 14: Rakhi Sawant को इन 5 नौटंकी की वजह से मिला फिनाले का टिकट, TRP ने भी लगाई छलांग

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अब फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्‍ट किए जा रहे शो में चैलेजर के तौर पर जब से राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है तभी से दर्शकों को हर एपिसोड में नई नौटंकी देखने को मिल रही हैं. जब से राखी सावंत की इस शो में एंट्री हुई है तब से उनके रहस्‍यमय शादी वाले पति रितेश को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. आज हम राखी सावंत की ऐसी 5 नौटंकी के बार में बताने वाले हैं जिससे ड्रामा क्वीन ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में दर्शकों का मनोरंजन किया है.

राखी सावंत के ऊपर भूत का साया  

कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अजीबोगरीब हरकत करती दिखाई दे रही थी. एक्ट्रेस वॉशरूम एरिया के बाहर कुछ मंत्र पढ़ती हुई नजर आई थी. ऐसा लग रहा था कि उनके अंदर कोई खौफनाक ताकत घुस गई है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) घरवालों को एकटक देख रही देख कर कहती है, ‘मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और ये मेरी जगह है.’ राखी को ऐसे हरकतें करते देखकर अर्शी खान (Arshi Khan) और जैस्मिन भसीन काफी डर जाती है. वीडियो में राखी शीशे के सामने खड़े होकर ‘रौंदे है मुझको तेरा प्यार’ गा रही होती है. राखी का यह अवतार देखकर घरवाले काफी डर जाते हैं और आपस में उनके बिहेवियर को लेकर बात करते दिखते हैं.

राखी सावंत के पति की चर्चा

राखी सावंत ने अचानक शादी की खबर सुनाकर सबको चौंका दिया था. एक दिन अचानक राखी ने खुलासा किया कि उसने ब्रिटेन के एक व्यापारी से शादी की है और पहचान छिपाकर रखी गई थी और लोगों को लगा कि वह एक बार फिर प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं. राखी का जबरदस्‍त मजाक बनाया गया और पूरे इंटरनेट पर ट्रोल किया गया क्योंकि लोगों ने उस पर भरोसा नहीं किया क्योंकि उसके पति की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं. जब राखी सावंत ने बिग बॉस में एंट्री की किया तो उससे उसकी शादी के बारे में फिर से पूछताछ की गई और उसे स्पष्ट करना पड़ा कि वह वास्तव में शादीशुदा है और पॉपुलरटी के लिए ऐसा नहीं कर रही हैं. राखी सावंत के बिग बॉस में एंट्री के बाद कहा जा रहा था कि जल्‍द ही इस शो के मंच पर राखी सावंत के एनआरआई पति रितेश एंट्री दुनिया के सामने आएंगे.

पूरे शरीर पर लिखा अभिनव का नाम

मनोरंजन करते-करते राखी कई बार अपनी लिमिट भी पार कर देती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ जब राखी ने अपनी पूरी बॉडी पर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)  का नाम लिख लिया. घरवालों ने भी राखी को इस बात के लिए गलत बताया पर यह काफी कंट्रोवर्सी में रही. एक एपिसोड में राखी सावंत अभिनव की मदद से साड़ी पहनती हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी राखी को साड़ी बाधंते नजर आए थे. इस सीन ने भी लोगों का खूब हसांया था.

राखी सावंत ने लगाया बिग बॉस को तेल

बिग बॉस (Bigg Boss) के एक एपिसोड में राखी गार्डन एरिया में लगे स्टेच्यू को बिग बॉस बताकर उनके सर का मसाज करती नजर आईं. राखी तेल लेकर आती हैं और कहती हैं कि बिग बॉस आप सन में क्यों सोए हुए हो. आइए आपको तेल लगा देती हूं. उसके बाद राखी कहती हैं कि आपका फेवरेट तेल लेकर आई हूं, आपके टकले में बहुत तेल लगेगी. फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहती हैं कि अभी आपको 100 सीजन पूरे करने हैं लेकिन 14वें सीजन में ही आपके सर के बाल उड़ गए हैं. उसके बाद राखी कहती हैं कि बिग बॉस में आपके नसें खोल रही हूं, आंख बंद करो और बादल देखों. राखी यह सब करते हुए खुद भी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

जब राखी ने पति को वैलेंटाइन डे पर किया विश

‘बिग बॉस’ के घर में सभी लोग वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट कर रहे थे. सबको यूं प्यार में देख राखी को अपने पति रितेश की याद आ गई और वह रोने लगीं. उन्होंने लाल बलून हाथ मे में लेकर कैमरे के सामने जाकर रितेश को वैलंटाइंस डे विश किया और अपनी स्थिति पर रोने लगीं. राखी कैमरे में देखकर बोलीं, ‘रितेश हमने कभी वैलंटाइन साथ में नहीं मनाया. हैपी वैलंटाइंस डे. मुझे लगा था कि तुम मेरी किस्मत हो, लेकिन पता नहीं.’ तेश ने पहले भी कई इंटरव्यू में कहा था कि वह बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं और राखी को सपॉर्ट करना चाहते हैं. इस बारे में उनकी शो के मेकर्स से बात भी चल रही थी, पर रितेश ने कहा था कि उनके बिजी शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन पाई.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant के ऊपर भूत का साया, अजीबोगरीब हरकतें देखकर ‘घरवालों’ की हुई हालत खराब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *