Bigg Boss 14: Salman Khan ने दर्शकों का समय बर्बाद करने के लिए कंटेस्टेंट्स को लगाई डांट

मनोरंजन

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस से ज्यादा खुश नहीं लगते हैं. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस को सामान्य स्तर का बताया था. इस पर सलमान ने दर्शकों का समय बर्बाद करने के लिए सभी कंटेस्टेंट को डांटा. 

सलमान ने सभी कंटेस्टेंट को घर छोड़ने के लिए कहा 
यह सब रेटिंग टास्क के साथ शुरू हुआ था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट ने पिछले सप्ताह की अपनी परफॉर्मेंस के आधार पर खुद को ‘गुड, एवरेज, बिलो एवरेज और पुअर’ श्रेणियों में डाला. सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि किसी ने खुद को ‘एक्सीलेंट’ नहीं माना. इससे सलमान इतने प्रभावित हुए कि सभी दस कंटेस्टेंट को अपने बैगपैक कर घर छोड़ने के लिए कह दिया. उन्होंने सभी को दर्शकों का समय बर्बाद करने के लिए डांटा, जो मनोरंजन के लिए यह शो देख रहे हैं.
सलमान को सभी कंटेस्टेंट पर इसलिए गुस्सा आया, क्योंकि किसी भी कंटेस्टेंट ने अपना बेहतर खेल दिखाने के पक्ष में कुछ नहीं कहा. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को सज्जन कहा, जो बिना किसी विरोध के पुअर और एवरेज का टैग लेने के लिए तैयार हो गए.

सलमान कंटेस्टेंट के रवैये से दिखे निराश
निराश सलमान ने कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस की तुलना पिछले सीजन से की, जहां ‘रेटिंग टास्क’ के दौरान जबर्दस्त लड़ाई छिड़ गई थी और गेम चलता रहा था. सलमान ने उन्हें उनके सरल स्वभाव के लिए फटकार लगाई कि वह कैसे खुद को औसत मानने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने ‘बिग बॉस’ का सीन खराब करने के लिए कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाया और कहा कि लोग उनका बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने के लिए समय निकालते हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: Eijaz Khan ने Sidharth Shukla को ऐसा क्या बताया कि भड़क गए सलमान

सभी कंटेस्टेंट ने मांगी माफी
सभी कंटेस्टेंट ने उनसे माफी मांगी और कहा कि वह टास्क को समझ नहीं पाए. कुछ ने इसके लिए एजाज पर आरोप लगाया और माना कि उन्हें आंख बंद कर चीजों को मानना नहीं चाहिए था. सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने भी टास्क को लेकर अपनी निराशा जाहिर की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *