Boby Deol ने खुद को किया पूरी तरह ट्रांसफॉर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर बना सनसनी

मनोरंजन

नई दिल्ली: लंबे समय तक फिल्मों से दूरी बनाने के बाद बॉबी देओल (Boby Deol) ने ‘क्लास 83’ (Class Eighty Three) और ‘आश्रम’ (Aashram) जैसी वेब सीरीज में पावर पैक्ड वापसी की है. इन वेब सीरीज ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज आश्रम में बॉबी दओल की एक्टिंग की लोगों ने कोफी तारीफ की. हमेशा से हीरो के रोल में काम करने वाले बॉबी ने निगेटिव रोल से लोगों को सरप्राइज कर दिया. वहीं अब उन्होंने अपने स्ट्रांग फीजीक से लोगों को चौका दिया है.

बॉबी का नया अवतार लोगों के लिए प्रेरणा

बॉबी (Boby Deol) की बॉडी हमेशा से ही फिट रही है, मगर उनकी बॉडी कभी हैवी और कर्व्स वाली नहीं रही. अब 52 साल की उम्र में आकर बॉली देओल ने कंप्लीट मस्कुलर लुक बनाया है. उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही. भाई सनी देओल, जो अपने ढ़ाई किलो के हाथ के लिए मशहूर है, बॉबी (Boby Deol) ने इस ट्रांसफॉर्मेशन से उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है.

 

बॉबी देओल इस फिल्म की कर रहे तैयारी

बॉबी देओल (Boby Deol) अपनी फीजीक पर बहुत मेहनत कर रहे हैं. ये सब उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर प्रज्वल शेट्ठी की मदद से किया है. बॉली का ये ट्रांसफॉर्मेशन उनकी अगली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के लिए है. इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. बता दें, संदीप रेड्डी शाहिद कपूर की स्टारर मूवी ‘कबीर सिंह’ के भी डायरेक्टर है.

Boby Deol ‘अपने 2’ में आएंगे नजर 

बॉबी देओल ‘एनिमल’ (Animal) के अलावा ‘पेन हाउस’ और ‘लव हॉस्टल’ (Love hostel) में भी दिखेंगे. इसके साथ ही ‘अपने’ (Apne) मूवी में अपनी फैमिली के साथ इमोशनल सीन करने के बाद अब ‘अपने 2’ (Apne 2) में भी नजर आएंगे. हालांकि, ये फिल्म कब रिलीज होगी इसका कोई आधिकारिक खुलास नहीं किया गया है. बॉबी फिलहाल ‘लव हॉस्टल’ (Love hostel) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे शंकर रमन डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Amrita Rao के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस पर फिदा हो जाएगा आपका दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *