Breaking: सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के 15 पन्नों में बड़े खुलासे – अकाउंट के 50 करोड़ का प्लान

Bollywood

वकील बता चुके थे राज़

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके थे कि रिया की बात मानकर सुशांत और प्रियंका में झगड़ा हुआ लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि रिया ने उन्हें उनके ही परिवार से दूर किया है। सुशांत ने प्रियंका को कॉल कर माफी मांगी थी और जल्दी से जल्दी उनके पास आने को कहा था।

रिया ने शेयर किए चैट

रिया ने शेयर किए चैट

हालांकि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ हुई बातचीत के कुछ चैट शेयर किए थे जिनमें सुशांत अपनी बहन पर भड़के दिखाई दे रहे थे और रिया उनका गुस्सा शांत कर उनकी बहन के साथ ये मामला सुलझाने की गुज़ारिश कर रही थीं।

अंकिता लोखंडे ने पूछा कहां हैं डायरी

अंकिता लोखंडे ने पूछा कहां हैं डायरी

गौरतलब है कि अब तक इस केस में डायरी की बात कहीं नहीं हुई थी। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड, अंकिता लोखंडे ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सुशांत हर वक्त डायरी लिखता था। उसने अपनी डायरी में कुछ तो लिखा होगा। वो हर समय अपनी डायरी के साथ समय बिताता था। वो हर चीज़ प्लान करता था।

आखिरकार मिली डायरी

आखिरकार मिली डायरी

इसके बाद खोजने पर टाईम्स नाऊ के हाथ सुशांत की एक डायरी लगी जो पुलिस कस्टडी में थी। इस डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए थे जिनके बारे में किसी ने किसी से कोई सवाल नहीं किया था। टाईम्स नाऊ ने इलज़ाम भी लगाया कि मुंबई पुलिस ही सुबूत के साथ छेड़खानी कर रही है।

खुला डायरी का राज़

खुला डायरी का राज़

टाईम्स नाऊ से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी काफी देर तक कहते रहे उन्हें केवल एक डायरी के बारे में पता है जिसमें सुशांत उन लोगों के बारे में बात करता था जिनसे वो मिलना चाहता है। आगे चलकर वो इस पर एक शो भी बनाना चाहता था।

पलटा बयान

पलटा बयान

सिद्धार्थ पिठानी से जब डायरी के फटे हुए पन्नों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में नहीं पता। जब वो कमरे में गए तो वहां डायरी के कोई पन्ने नहीं थे। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी बात पलटते हुए कहा कि सुशांत की आदत थी कि वो लिखता था और फाड़ देता था। अगर उसे अपना लिखा हुआ पसंद नहीं आया तो खुद ही पन्ने फाड़ देता था।

लगातार भविष्य प्लान

लगातार भविष्य प्लान

अब सुशांत की नई डायरी से साफ है कि उनके प्लान साफ थे। वो भविष्य में क्या करना चाहते थे इसका खाका वो तैयार कर चुके थे। लेकिन क्या कोई व्यक्ति जो भविष्य की इतनी प्लानिंग कर सकता है वो जाने से पहले एक नोट नहीं छोड़ कर गया कि वो ऐसा कदम क्यों उठा रहा है।

क्या बदलना चाहते थे बॉलीवुड

क्या बदलना चाहते थे बॉलीवुड

सुशांत की इस डायरी में एक प्रोडक्शन हाउस खोलने की बात लिखी है। इस प्रोडक्शन हाउस में कैसे लोग काम करेंगे, इसकी भी चर्चा है। क्या सुशांत, बॉलीवुड में भी कुछ बदलाव लाना चाहते थे? ये सोचने वाली बात है।

लॉस एंजिल्स में घर

लॉस एंजिल्स में घर

सुशांत ने इस डायरी में ये भी लिखा है कि वो लॉस एंजिलिस में एक घर खरीदना चाहते थे। वहीं वो सिनेमा, शिक्षा और तकनीक के क्षेत्र में काफी कुछ बदलना चाहते थे।

50 करोड़ की बात

50 करोड़ की बात

वहीं सुशांत इन सब काम के लिए लगभग 50 करोड़ की पूंजी की भी बात करते हैं। ये वही आंकड़ा है जो लगभग उनके अकाउंट में था लेकिन साल भर के अंदर गायब हो गया। ED रिया चक्रवर्ती से इन्हीं 50 करोड़ के बारे में पूछताछ करने में लगी हुई है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *