Chehre Trailer Out: इमरान हाशमी और Amitabh Bachchan के खतरनाक खेल के बीच दिखा Rhea Chakraborty का ‘चेहरा’

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘चेहरे’ (Chehre) के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार था. इसकी वजह भी बड़ी थी, लोग जानना चाहते थे कि आखिर रिया चक्रवर्ती फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं. इससे पहले सामने आए दो पोस्टर में रिया के ‘चेहरे’ को जगह नहीं मिली थी, लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर आ गया  है और इसी के साथ रिया चक्रवर्ती के नाम पर सस्पेंस भी खत्म हो गया है. अब लोगों को बस ट्रेलर देखने भर की देर है. ट्रेलर देखते ही ये साफ हो जाएगा कि रिया (Rhea Chakraborty) फिल्म का हिस्सा हैं. 

फिल्म में चल रहा एक खतरनाक खेल

फिल्म (Chehre) के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में खतरनाक खेल चल रहा है, जिसमें कोर्टरूम ड्रामे को दिखाया गया है. ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं. ये सभी मिलकर एक कोर्ट जैसा माहौल तैयार करते हैं, जहां फैसला सुनाया जाना है. साथ ही न्यान न मिलने की बात ट्रेलर में लगातार कही जा रही है. इस बीच उनके साथ इमरान हाशमी भी जुड़ते हैं और उन्हें अमिताभ बच्चन अपने इस खेल में आरोपी बना देते हैं.   

फिर आता है एक नया मोड़…

जैसे-जैसे रात बीतती है, ये खेल एक नया मोड़ ले लेता है. इस बीच कई छिपे हुए सच बाहर आते हैं और बातें परत दर परत खुलती हैं. क्रिस्टेल डीसूजा (Krystle D’Souza) इमरान की प्रेमिका के किरदार में नजर आ रही हैं. साथ ही ये पूरा खेल कहीं न कहीं उन्हीं से जुड़ा नजर आ रहा है. यही नहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जो इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं उनकी भी झलक ट्रेलर में देखने को मिलती है, जिसमें वे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) से बात करती नजर आती हैं. 

 

धमाकेदार है ट्रेलर

सस्पेंस से भरे हुए इस ट्रेलर को देखने के बाद यही लग रहा है कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) ट्रेलर में लोगों का दिल जीत रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. बता दें, फिल्म (Chehre) के पोस्टर और किसी भी आधिकारिक सोशल मीडिया पोस्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का जिक्र नहीं था. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि रिया को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. रिया ने भी इस पर कोई बयान नहीं दिया था. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर से जब ये सवाल किया गया कि रिया क्यों गायब हैं तो उन्होंने भी रिया के मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया था. सोशल मीडिया पर फिल्म का काफी बज था. अब ऐसे में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है और पता चल गया है कि रिया अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिससे फैंस की नाराजगी अब थोड़ा कम हुई होगी. 

इमरान हाशमी ने बताया था अपना अनुभव

वैसे अगर इमरान हाशमी (Emraan hashmi) की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पहली बार काम करने का अनुभव साझा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके साथ काम करने को उन्होंने एन्जॉय किया था और बहुत कुछ नया सीखा भी. वहीं बात करें इमरान के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों ही उनका गाना रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही पूरे साल उनके पास कई फिल्में लाइन्ड अप हैं.  

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Navya Naveli Nanda को आया उत्तराखंड के CM पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर कह दी ऐसी बात

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *