Covid-19 के चलते छिन गई बुजुर्ग एक्टर्स की रोजी-रोटी, घर बैठे हैं टीवी के ये मशहूर कलाकार

मनोरंजन

नई दिल्ली: लॉकडाउन और कोविड के चलते सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले व्यवसायों में मनोरंजन जगत भी है. एक तरफ जहां फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बहुत मुश्किल से हो पा रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्मों की रिलीज और टीवी शोज के नए एपिसोड भी नहीं आ पा रहे हैं. महाराष्ट्र में लगातार बढ़ते कोविड-19 के मामलों के चलते पहले 1 मई तक लॉकडाउन किया गया और अब इसे 15 मई तक बढ़ा दिया गया है.

बुजुर्गों के लिए खतरा ज्यादा

कोविड यूं तो सभी के लिए खतरनाक है लेकिन सरकार द्वारा तय की गई गाइडलाइन्स और उम्र की वजह से बढ़े हुए खतरे के चलते बुजुर्गों के लिए ये ज्यादा नुकसानदेह साबित हो रहा है. तमाम बुजुर्ग कलाकार घरों में बैठने को मजबूर हैं. इनमें से तमाम कलाकार तो ऐसे हैं जो कभी टीवी शोज की पहचान हुआ करते थे लेकिन कोरोना काल में ये सभी खाली बैठे हुए हैं.

स्वाति चिटनीस

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक (Kartik) की दादी का किरदार निभाने वाली उम्रदराज एक्ट्रेस स्वाति चिटनिस (Swati Chitnis) एक बार कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं और एहतियात बरतते हुए उन्होंने वैक्सीनेशन पूरा होने तक शूटिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया है. वैक्सीन की दूसरी डोज मिलने तक स्वाति शूट पर नहीं जाएंगी. वह घर में ही रह रही हैं और मेकर्स ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है.

अरविन्द वैद्य

टीवी शो अनुपमां (Anupama) टीआरपी के मामले में टॉप 5 में रहने वाले शोज में से एक है. शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद वैद्य (Arvind Vaidy) ने भी कोविड के खतरे को ध्यान में रखते हुए घर में ही रहने का फैसला किया है. अरविंद ने कहा कि उनकी टीम से कई लोग कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं और ऐसे में उन्होंने तय किया है कि हालात ठीक होने तक वह शूट नहीं करेंगे.

अंजान श्रीवास्तव

सोनी सब पर प्रसारित होने वाला शो वागले की दुनिया (Wagle Ki Duniya) बहुत लोकप्रिय है. शो की कास्ट-क्रू के कुछ सदस्य बीते दिनों कोविड पॉजिटिव हुए थे और शो के सबसे अहम किरदार यानि अंजान श्रीवास्तव (Anjan Srivastava) और भारती आचरेकर (Bharti Acharekar) शूटिंग पर नहीं जा रहे हैं. ये कलाकार शो में मिस्टर और मिसेज वागले का किरदार निभाया करते थे. अंजान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि कुछ दिन उन्हें इंतजार करना चाहिए.

घनयश्याम नायक

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) भी इन दिनों घर में रहने को मजबूर हैं. घनश्याम पिछले एक महीने से काम के इंतजार में हैं. उन्होंने बताया कि वह बीते एक महीने से घर बैठे हुए हैं और उन्हें खुद नहीं पता है कि शो में उनका ट्रैक कब शुरू किया जाएगा. बता दें कि मेकर्स ने एहतियात के चलते उनका ट्रैक हटा दिया था.

ये भी पढ़ें : Salman Khan को डांस करने में छूटे पसीने, सामने आया ‘Seeti Maar’ का BTS Video 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *