Deepika Padukode हुईं कोरोना संक्रमित, Ranveer Singh के फैंस हुए बेचैन

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लॉकडाउन से पहले ही मुंबई छोड़कर अपने बेंगलुरु स्थित घर चले गए थे. तब से ही ये स्टार्स अपने बेंगलुरु वाले घर में ही रह रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इससे पहले उनके पिता को कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब फैंस रणवीर सिंह के लिए परेशान हो रहे हैं और उनकी सेहत का हाल जानना चाहते हैं. 

दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस के फैन जल्द ही दीपिका के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. फिलहाल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी एक्ट्रेस के साथ ही बेंगलुरु में हैं, लेकिन उनकी हेल्थ से जुड़ी कोई अपडेट सामने नहीं आई हैं. ऐसे में फैंस की बेचैनी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि एक्टर की हेल्थ कैसी है. एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर सिंह की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी भी साझा नहीं की गई है.

परिवार के अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित

बता दें बीते दिन यानी मंगलवार को दीपिका के परिवार के अन्य सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. उनके पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की तबीयत ज्यादा खराब होनों की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मां उजाला और बहन अनीषा भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. जहां पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मां और बहन घर पर ही होम आइसोलेशन में हैं. बताया जा रहा है कि दीपिका के पिता का बुखार न उतरने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वे रिकवर कर रहे हैं और इस हफ्ते के अंत तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. 

पिता को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की हालत पहले से बेहतर है और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त विमल कुमार ने उनकी सेहत के बारे में बताते हुए कहा, ‘10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और बेटी अनीषा में कोरोना के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद टेस्ट किया गया और तीनों संक्रमित पाए गए. तब से ही तीनों क्वॉरंटीन में हैं. 

जल्द होगी अस्पताल से छुट्टी

उन्होंने आगे बताया कि प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) का बुखार कम होने का नाम नहीं ले रहा था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. विमल कुमार ने आगे कहा, ‘अब वो ठीक हैं. सभी मापदंड ठीक हैं. उनकी बेटी और पत्नी घर पर ही क्वारंटीन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिनों में प्रकाश को भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.’

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone के पिता हुए कोरोना संक्रिमत, ऐसा है मां और बहन का हाल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *