Dia Mirza के हाथों में रची Vaibhav Rekhi के नाम की मेहंदी, यहां देखें शादी की तैयारियां

मनोरंजन

नई दिल्ली: दीया मिर्जा (Dia Mirza) के घर आज शादी की शहनाई बजने जा रही है. वे जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंझ जाएंगी. शादी की तौयारियों की फोटोज सामने आ रही हैं. दीया मिर्जा के घर के बाहर काफी अच्छा डेकोर किया गया है. वहीं इस सब के बीच दीया ने शादी से जुड़ा पहला पोस्ट किया है. 

सामने आई दिया की मेहंदी की तस्वीरें

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में मेहंदी से सजे हाथों की तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने एक गर्ल्स नाइट्स की फोटो भी शेयर की, जिसमें वे व्हाइट ए लाइन ट्रेस पहनी है. इस फोटो में दीया मिर्जा (Dia Mirza) काफी क्यूट लग रही हैं. वैसे दीया अब से कुछ ही देर में खूबसूरत ब्राइड के रूप में नजर आएंगी. दीया मिर्जा के इस खूबसूरत रूप को देखने के लिए फैंस को उनका बेसब्री से इंतजार है. 

सज गया है घर 

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की बिल्डिंग के बाहर का भी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बिल्डिंग का गेट सजा नजर आ रहा है. बता दें, दीया की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी है. इसमें उनके करीबी ही पहुंचने वाले हैं. दोनों ही पक्षों की ओर से लिमिटेड गेस्ट शादी में आएंगे. शादी में सिर्फ 50 ही गेस्ट आएंगे. दीया अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शादी से पहले दीया ने खूब गाला टाइम स्पेंड किया है. 

 

कौन हैं वैभव रेखी

रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) एक सफल बिजनेसमैन हैं. वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं. दीया (Dia Mirza) की तरह ही उनका भी तलाक हो चुका है और वह एक बेटी के पिता हैं. वैभव (Vaibhav Rekhi) ने पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) से की थी. खबरों की मानें तो वैभव (Vaibhav Rekhi) और दीया (Dia Mirza) के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों को साथ में काफी वक्त बिताने का मौका मिला था. अब हाल ही में विरल भियानी ने दीया (Dia Mirza) की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बता दीया (Dia Mirza) है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: शुरू हुई Dia Mirza की शादी की रस्में, सामने आईं Photos

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *