Dilip Kumar के भतीजे Ayub Khan ने तंगहाली पर तोड़ी चुप्पी, कहां- नहीं मिला काम तो फैलाना पड़ेगा हाथ

मनोरंजन

नई दिल्ली: बीते साल से कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन ने न केवल आम लोगों बल्कि टीवी और फिल्म जगत के सितारों की भी कमर तोड़ दी. सभी इस परिस्थिति में जूझ रहे हैं. साल 2020 तो बीत गया, लेकिन साल 2021 में भी हालात नहीं सुधरे. एक बार फिर देश के कई हिस्सों में लॉकडान लगाया जा रहा है. इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई है. महाराष्ट्र में 15 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. इसकी वजह से एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारों के सामने संकट के काले बादल छा गए हैं. 

अयूब ने बताए अपने हालात

जाने माने एक्टर और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भतीजे अयूब खान (Ayub Khan) के आर्थिक हालत भी काफी खराब हो गए हैं. अयूब खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वे आर्थिक रूप से काफी कमजोर हो गए हैं. उन्हें जल्द काम नहीं मिला तो उन्हें जल्द लोगों के सामने काम के लिए हाथ फैलाना पड़ेगा. बीते डेढ़ साल से उनके पास कोई रेगुलर काम नहीं है. इस वजह से वे परेशान हैं. अयूब का इस पर कहना है कि अगर जल्द ही हालात ठीक नहीं हुआ तो उन्हें लोगों से मदद मांगनी पड़ेगी. 

बुरी तरह टूट गए अयूब

कोरोना ने अयूब (Ayub Khan) को केवल आर्थिक ही नहीं बल्कि पारिवारिक तौर पर भी कमजोर किया है. कोरोना के कारण वे अपने कई करीबियों को खो चुके हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को अयूब ने बताया, ‘कोरोना की वजह से मैंने अपने दो चाचा और कुछ दोस्तों को खोया है. मैं मानता हूं कि कोरोना को रोकने का लॉकडाउन के अलावा कोई उपाय भी नहीं है.’ 

कई फिल्मों में किया काम

बता दें, अयूब खान (Ayub Khan) एक जाने माने फिल्म और टीवी एक्टर हैं. अयूब ने साल 1992 में आई फिल्म ‘माशूक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अयूब ने सलामी, सलमा पे दिल आ गया, स्मगलर, मृत्युदंड जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्मों के अलावा वे टीवी की दुनिया में भी खासा एक्टिव हैं. ‘शक्‍त‍ि: अस्‍त‍ित्‍व के एहसास की’, ‘उतरन’ और ‘रंजू की बेटियां’ जैसे टीवी पॉपुलर टीवी शोज का भी वे हिस्सा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की लाडली Suhana ने बेडरूम से शेयर की ऐसी PHOTO, दिखाया परफेक्ट फिगर  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *