Eijaz Khan और Pavitra Punia ने खुल्लम खुल्ला किया KISS, गुस्से में लोग बोले- ‘कमरे में जाकर करो’

मनोरंजन

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में वैसे तो कई प्रेम कहानियों की शुरुआत हुई. लेकिन बाहर आने के बाद उनका प्यार फना हो गया. वहीं कुछ जोड़ियां लोगों का दिल जीतने में हमेशा एक दूसरे के होकर लोगों के दिलों में बस गए. इन्हीं में से एक हैं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लव बर्ड्स  पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan). लेकिन अब इस जोड़ी ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसे लेकर लोग नाराज हैं. 

पवित्रा को रोमांटिक अंदाज में किया विश

वैसे पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) का नाम उन लोगों में शुमार है जिनके चाहने वाले तो कई हैं लेकिन ये अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. वहीं अब एजान ने पवित्रा के जन्मिदन के मौके पर उन्हें खुल्ल्म खुल्ला KISS करके इंटरनेट पर हंगामा खड़ा कर दिया है. लोग उन्हें शराफत का ज्ञान दे रहे हैं. 

 

केक कटने के बाद किया KISS

दरअसल, हाल ही में पवित्रा पुनिया ने अपना जन्मदिन मनाया है. इस खास  मौके पर एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने मीडिया के साथ भी केक काटा था. बस केक काटने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए और एक दूसरे को KISS कर लिया. एजाज खान पवित्रा पुनिया के गालों पर किस करते नजर आए. एजाज खान और पवित्रा पुनिया की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. 

यूजर बोले- कोरोना काल में ये गलत है

इन तस्वीरों पर कमेंट देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कोरोना काल में तुम्हें इस तरह किस नहीं करना चाहिए. तुम जैसे सितारों को देखकर ही लोग कोरोना गाइडलाइन्स तोड़ते हैं.’ वहीं एक ने कहा, ‘मीडिया के सामने किस कर रहे हो. तुम लोगों को एक कमरे की जरूरत है. वहां जाकर ये सब हरकतें करो.’

इसे भी पढ़ें: Ira Khan रमजान में पूल वाली PHOTOS शेयर करके हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘बेशर्म’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *