Emraan Hashmi ने अपनी ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज पर किया बड़ा खुलासा!

मनोरंजन

नई दिल्ली: एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर चल रही है और इसके अलावा भी आने वाले समय में उनकी कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी सालों से चली आ रही ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज पर बड़ा खुलासा कर दिया है.

जानिए क्या बोले इमरान

‘टाइगर 3’ में वह विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं या नहीं, इस बारे में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अभी तक कोई ऑफिशयल ऐलान नहीं किया है, लेकिन ‘चेहरे’ और ‘एज्रा’ के लिए उन्होंने हांमी भर दी है. इमरान का कहना है कि लगता है ‘सीरियल किसर’ के टैग से आखिरकार मुझे छुटकारा मिलने वाला है.

लोगों की सोच का नहीं लेते टेंशन

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने बताया, ‘मैंने कुछ समय से ऐसी फिल्में नहीं की हैं. लोग अब मुझे उस मायने में नहीं देखते हैं. वैसे मैंने कभी ये नहीं सोचा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे. मैंने स्क्रिप्ट के हिसाब से काम किया है.’ वह आगे कहते हैं, ‘लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे ये उन पर है. मैं इस मामले में किसी के साथ जबर्दस्ती नहीं कर सकता कि कोई मुझे किसी एक खास अंदाज में देखे-समझे. एक एक्टर के तौर पर मैं बस अपना काम करता हूं और लोगों की सोच को लेकर ज्यादा फिक्रमंद नहीं हूं.’

इसे भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने किया खुलासा, Sushant Singh Rajput से ब्रेकअप के कारण छोड़ी ‘बाजीराव मस्तानी’

सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज पर बोले इमरान

अपनी फिल्म ‘मुंबई सागा’ के थिएटर में रिलीज होने की बात पर वह कहते हैं, “फिल्में थिएटर में रिलीज होने के लिए ही बनती हैं. सिनेमाघरों में फिल्में देखकर ही लोगों को ज्यादा आनंद मिलता है.”

चेहरे का है बेसब्री से इंतजार 

इमरान को अब अपनी अगली फिल्म ‘चेहरे’ के रिलीज होने का इंतजार है. यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती भी हैं. इसके अलावा, ‘एज्रा’ के साथ इमरान हॉरर जॉनर में अपनी वापसी करेंगे.

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की टॉपर Kangana Ranaut, 12वीं में Chemistry Test में हो गई थीं फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *