Farhan Akhtar की नई फिल्म का Teaser आया सामने, Toofan बनकर मचाएंगे तबाही

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान (Toofaan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर आ गया है. फिल्म का पोस्टर शिवरात्रि के मौके पर शेयर किया गया था, जिसमें रिलीज डेट का भी जिक्र था. पोस्टर रिलीज के अगले ही दिन यानी 12 मार्च को ‘तूफान’ (Toofaan) का टीजर भी रिलीज कर दिया गया, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

टीजर हुआ रिलीज

12 मार्च को शेयर किए गए इस टीजर में फरहान (Farhan Akhtar) का तूफानी अंदाज देखने को मिल रहा है.  फिल्म का टीजर कुल एक मिनट 53 सेकेंड का है. जिसमें आपको कई बेहतरीन सीन्स के साथ कई शानदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे, इसके अलावा फरहान (Farhan Akhtar Physique) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी फिर से चर्चा में आ गया है. ‘तूफान’ (Toofaan) में फरहान अख्तर डोंगरी के एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है.

 

 

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor की बहन ने शेयर की Bikini Pic, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

कब होगी रिलीज

फिल्म में फरहान (Farhan Akhtar) के साथ मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur), परेश रावल (Paresh Rawal), सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और हुसैन (Hussain) नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने किया है. फरहान ने इससे पहले भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) के साथ ‘भाग मिल्खा भाग’ (Bhaag Milkha Bhaag) में काम किया था. यह दूसरी बार है जब दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. बता दें कि एक ओर जहां इस साल कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं तो वहीं इसके दूसरी तरफ ‘तूफान’ (Toofan) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. यह फिल्म विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई, 2021 को रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें- मजनू भाई की पेंटिंग से Vicky Kaushal हुए इंस्पायर, घोड़े पर खड़े होकर खिंचवाई फोटो

2020 में रिलीज होने वाली थी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म अक्टूबर 2020 में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण से इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया था. एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि पर Sonu Sood ने किया ऐसा ट्वीट, लोग करने लगे ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *