Hello Charlie का गाना ‘वन टू वन टू’ हुआ वायरल, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज

मनोरंजन

नई दिल्ली: इस हफ्ते की शुरुआत में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हैलो चार्ली’ (Hello Charlie) का ट्रेलर लॉन्च करके मेकर्स ने दर्शकों का दिल जीता. अब अपने फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखते हुए, आगामी एडवेंचर कॉमेडी फिल्म ‘हैलो चार्ली’ (Hello Charlie) से जोश और उत्साह से भरा गाना ‘वन टू वन टू’ लॉन्च कर दिया है. यह गाना रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है.

नजर आई चार्ली और टोटो की मस्ती 

इस मजेदार गाने ‘वन टू वन टू’ के वीडियो में चार्ली (आदर जैन का किरदार) और टोटो (गोरिल्ला) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी गहरी दोस्ती की झलक देखने मिल रही है. गाने का डांस देखकर आप भी लोटपोट हुए बिना नहीं रह पाएंगे. देखिए ये VIDEO…

मिले तकरीबन 50 लाख व्यूज

यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अभी इसे रिलीज हुए 18 घंटे हुए हैं और इसे अब तक 49 लाख 92 हजार यानी तकरीबन 50 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने को वायु ने लिखा और नक्श अजीज ने आवाज दी है, जिसकी कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है और इसे तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है.

गोरिल्ला के डांस मूव्स हैं मस्त

इस गाने में आदर जैन और टोटो को दिखाया गया है, जो आपको बेहतरीन शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे. इस सॉन्ग की जबर्दस्त एनर्जी और बेहतरीन धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी और आपको एक नई ताजगी का एहसास होगा.

तनिष्क बागची ने कहा

इस सॉन्ग के बारे में बताते हुए फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर, तनिष्क बागची ने कहा, ‘हैलो चार्ली के कास्ट और क्रू के साथ काम करने का अनुभव वाकई बेहद मजेदार था. जब मुझे गाने के सिचुएशन के बारे में बताया गया, तो मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रहा था क्योंकि इस गाने में फिल्म के मूड और वाइब को सामने लाने के साथ-साथ एक इंसान और एक गोरिल्ला के बीच की मनोरंजक हरकतों को भी दिखाना था. इस हिलेरियस सॉन्ग को वायु ने बेहतरीन अंदाज में लिखा है, जो मन में उमंग जगाने वाली धुन के लिए एकदम सही है. ‘वन टू वन टू’ सॉन्ग मेरे दिल के बेहद करीब है और मुझे उम्मीद है कि यह हमारे दर्शकों के लिए भी काफी स्पेशल सॉन्ग बन जाएगा.’

इसे भी पढ़ें: जब Rishi Kapoor लड़कियों को इंप्रेस करने में लेते थे Neetu Kapoor की मदद, जानिए मजेदार किस्सा

ऐसी है फिल्म की कहानी

‘हैलो चार्ली’ एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें छोटे से शहर का एक भोला-भाला नौजवान (चार्ली) एक गोरिल्ले (टोटो) को मुंबई से दीव तक ले जाता है. इस सफर के दौरान कई बार ऐसी परिस्थितियां सामने आती हैं, जिनके बारे में चार्ली ने सोचा भी नहीं था. इस फिल्म की कहानी बिल्कुल रोलर-कोस्टर राइड की तरह है, जिसमें कलाकारों के शानदार प्रदर्शन को देखकर दर्शकों को बेहद मजा आएगा.

9 अप्रैल को होगी रिलीज

पंकज सारस्वत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हैलो चार्ली’ के प्रोड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अ़ख्तर हैं, जिसका ग्लोबल प्रीमियर 9 अप्रैल, 2021 को दुनिया के 240 देशों में सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो पर आयोजित होगा.

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए Paresh Rawal, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *