Heropanti 2 के सेट से लीक हुई Tiger Shroff की फोटो, सामने आया एक्टर का लुक

मनोरंजन

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये फोटो ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के सेट से लीक हुई है. फोटो में साफ तौर पर आप एक्टर का लुक देख सकते हैं. टाइगर श्रॉफ तस्वीर में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. टाइगर ने ‘हीरोपंती’ ने अपने दूसरे पार्ट का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.

गोपनीय रखी गई थी शूटिंग

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) की शूटिंग गोपनीय रखी गयी थी. आज फिल्म की शूटिंग को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं और ये हफ्ते बेहद शांतिपूर्ण तरीके से बीते हैं. अहमद खान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. एक सूत्र ने बताया, ‘सबकुछ बहुत आसानी से हो गया. ‘हीरोपंती 2′ ने सकारात्मक नोट पर शुरूआत की है. सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे.’

इस बार नजर आएंगी तारा सुतारिया

‘हीरोपंती’ फिल्म मई 2014 में रिलीज हुई थी और ये एक ब्लॉकबस्टर थी. इसमें टाइगर (Tiger Shroff) के साथ कृति सनोन नजर आई थीं. वहीं ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. ‘हीरोपंती 2’ के गानों को म्यूजिक ए आर रहमान दे रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की थी शर्टलेस फोटो

बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक शर्टलेस फोटो खूब वायरल हो रही थी. इस तस्वरी पर दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया था. टाइगर की ये फोटो उनकी बीच वेकेशन की थी. टाइगर के फैंस लगातार उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आने वाले 2 साल तक के लिए बुक हैं. उनके खाते में ‘हीरोपंती 2’, ‘बागी 4’, ‘रैम्बो’ और ‘गणपत’ सीरीज जैसी फिल्में हैं. इन सभी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. टाइगर श्रॉफ नई जनरेशन के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं और अब अपनी अपकमिंग फिल्मों के दम पर वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार बनने की ओर बढ़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Tiger Shroff हुए शर्टलेस तो खुद को रोक नहीं पाईं Disha Patani, कर दिया ऐसा कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *