Himanshi Khurana ने किया Aishwarya Rai को कॉपी, लोग अदाएं देख हुए हैरान

मनोरंजन

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने हुनर के लिए जानी जाती हैं. अच्छी अदाकारी के अलावा हिमांशी (Himanshi Khurana) अपनी गायकी और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. हिमांशी (Himanshi Khurana Fans) अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ करती ही रहती हैं. उनके हर वीडियो पर फैंस काफी प्यार भी लुटाते हैं. हिमांशी (Himanshi Khurana Singing) एक बार फिर आई हैं, उमराव जान बन कर आपका दिल धड़काने के लिए.

हिमांशी का हुनर

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और खूबसूरत अदाकारा हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने के बाद हिमांशी (Himanshi Khurana Popularity) को घर-घर में पहचाना जाने लगा है. वैसे, उन्हें फैंस के बीच पंजाब की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है और वो खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से कम नहीं हैं इस बात का सबूत उनके हाल के वीडियो में दिखाई दे रहा है. हिमांशी (Himanshi Khurana) ने ऐश को कॉपी करते हुए एक बार फिर से अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया है.

ऐश को किया कॉपी

दरअसल, इस वीडियो में हिमांशी (Himanshi Khurana) को फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने पर ‘सलाम करने की आरजू है…’  थिरकते देखा जा रहा है. इस वीडियो में हिमांशी (Himanshi Khurana) बिल्कुल ऐश्वर्या जैसे फेस एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. इस क्लिप में उनका लुक भी काफी हद तक ऐश से ही मेल खा रहा है. अब फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर हिमांशी (Himanshi Khurana) की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- Unseen Video: कभी नहीं देखा होगा सुशांत सिंह राजपूत का ये मस्तिखोर रूप

बिलबॉर्ड में छाने वाली पहली पंजाबन

आपको बता दें, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का हाल ही में गाना  ‘सुरमा बोले’ रिलीज हुआ था. यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है लेकिन गाने के हिट होने से ज्यादा खुशी हिमांशी (Himanshi Khurana) को न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड में अपनी फोटो आने से थी. इस गाने के साथ हिमांशी (Himanshi Khurana) पंजाब की पहली एक्ट्रेस बनी थीं जिनकी तस्वीर न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड (New York Time Square Billboard) में आई. हिमांशी (Himanshi Khurana) ने अपने नाम नया रिकॉर्ड दर्ज किया है और अपनी बिलबोर्ड की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया था.

यह भी पढ़ें- Rakhi की मां को कैंसर से बचाएंगे Sohail, वीडियो में कही दिल छू लेने वाली बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *