Holi 2021: धूम मचा रहा Pawan Singh का ‘भईया रंगले नया साड़ी’ VIDEO, मिले इतने लाख व्यूज

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘लॉलीपॉप लागे लू’ से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाले भोजपुरी गायक पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘भईया रंगले नया साड़ी’ (Bhaiya Rangle Naya Saari)’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह गाना यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. गाने को अब तक 59 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं.

लोगों को भा रही पवन-प्रियंका की आवाज

बीते साल होली के पहले रिलीज किया गया यह गीत इस साल की होली पर एक बार फिर वायरल हो चुका है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. देखिए ये VIDEO…

दर्शकों को पसंद आया सॉन्ग

‘भईया रंगले नया साड़ी’ (Bhaiya Rangle Naya Saari) का वीडियो भोजपुरी के साथ दूसरे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि पवन सिंह का यह भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) यू-ट्यूब पर ट्रेंड करता भी नजर आ रहा है.

पहले आया था ऑडियो वर्जन

छोटे बाबा ने गाने में संगीत दिया है. वहीं, एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल ने इसे ऑडियो और वीडियो वर्जन में रिलीज किया है. पहले इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया था लेकिन काफी फेमस होने के बाद इसका वीडियो बीते साल होली पर रिलीज किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: पहली हिंदी फिल्म में ही Moon Moon Sen ने मचा दिया था बवाल, Bikini पहन सबको किया पीछे

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर पवन सिंह की फिल्मों और गानों का दबदबा रहता है. इस साल भी होली के भोजपुरी गीतों में पवन सिंह के गानों की धूम मची हुई है. नए के साथ उनके पुराने गाने भी बार-बार देखे जा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: जादूगर के अवतार में गजब दिख रहे Akshay Kumar, आप भी कहेंगे- ‘Atrangi Re’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *