Hrithik Roshan की मां ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कही ऐसी बात

मनोरंजन

नई दिल्लीः ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की  मां पिंकी रोशन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अभिनेता की तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा है, ‘हर कोई सच्चाई जानना चाहता है, लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता है.’

ऋतिक की मां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘#prayersarepowerful # cosispowerful’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी दिवंगत अभिनेता और अपने भाई के लिए न्याय पाने के लिए दुनियाभर में अभियान चला रही हैं. दुनियाभर में अभिनेता के करोड़ों प्रशंसक उन्हें न्याय दिलाने के लिए शुरू हुए तमाम आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः KBC 2020: 50 लाख रुपये के सवाल पर अटक गईं फरहत नाज, नहीं दे पाईं सही जवाब

अंतिम पड़ाव पर पहुंची जांच   
सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में मुंबई के अपने अपार्टमेंट में लटका पाया गया था. इस समय सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन (CBI), इन्फॉर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत की हत्या के मामले की जांच कर रही हैं.

दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार नीतेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी जैसे कलाकारों की भी प्रमुख भूमिकाएं थीं. ‘छीछोरे’ को दर्शकों के साथ आलोचकों ने भी खूब सराहा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *