Hritik Roshan को पहुंचा समन तो Kangana Ranaut ने कसा एक्टर पर तंज

मनोरंजन

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के ईमेल मामले में एक नया मोड़ आया है. ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच आने के लिए कहा गया है. ऋतिक रोशन (Hritik Roshan Summon) को क्राइम ब्रांच के क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट (Criminal Intelligence Unit) में आकर बयान दर्ज कराना होगा. इस मामले पर अब कंगना (Kangana Ranaut Tweet) का ट्वीट आ गया है, जिसमें वो ऋतिक (Hritik Roshan) पर तंज कस रही हैं. 

क्या है मामला

एएक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan Affair) के बीच अफेयर वाला मामला अब काफी पुराना हो चला है. अगर ऋतिक (Hritik Roshan) ने इस बात से हमेशा इनकार किया है तो वहीं कंगना (Kangana Ranaut) भी लगातार अपने दावों पर जोर देती रही हैं. उसी केस में सबसे बड़ा पहलू है ई-मेल कांड जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिला है. यह मामला 2016 का है जब  ऋतिक (Hritik Roshan) ने शिकायत की थी कि कोई फेक आईडी बनाकर उनकी तरफ से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से बातचीत कर रहा था. वहीं दूसरी तरफ कंगना ने दावा किया था कि उन्हें ये मेल आईडी ऋतिक की तरफ से ही दी गई थी और दोनों साल 2014 से लगातार बातचीत कर रहे थे. साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. 

 

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant की मां अस्पताल में भर्ती, इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

कंगना ने कसा तंज

आपको बता दें, जिस केस की जांच मुंबई पुलिस की साइबर सेल कर ही थी, साल 2020 में केस को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (Crime Intelligence Unit) के पास ट्रांसफर कर दिया गया. ये सब ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के वकील महेश जेठमलानी की अपील पर किया गया था. अब उसी सिलसिले में क्राइम ब्रांच की तरफ से ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को 27 फरवरी को बुलाया गया है. इस खबर के मिलते ही कंगना (Kangana Ranaut) के कान खड़े हो गए और उन्होंने जल्दी से एक ट्वीट कर डाला. कंगना (Kangana Ranaut Twitter) ने अपने ट्वीट में कहा- ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला’.

 

 

यह भी पढ़ें- Video: भरी भीड़ में खींचा गया Deepika Padukone का बैग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कंगना का खुलासा

ऋतिक (Hritik Roshan) और कंगना (Kangana Ranaut) ने साथ में फिल्म काइट्स और कृष 3 में काम किया था. विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना (Kangana Ranaut) ने ऋतिक (Hritik Roshan) को अपना पूर्व ब्वॉयफ्रेंड बताया और उनके साथ रिश्ते में रहने का खुलासा किया. उन्होंने कहा था कि दोनों फिल्में करते वक्त वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की ‘पठान’ में दिखेगा ‘टाइगर’ का जलवा, होगा धुआंधार एक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *