Ishaan Khatter की सौतेली मां को Bollywood में नहीं मिल रहा काम, वीडियो में बयां किया दर्द

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंड्स्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें छोटे-मोटे रोल मिलने में भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उन्हीं में से एक हैं ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की सौतेली मां वंदना सजनानी (Vandana Sajnani). वंदना (Vandana Sajnani Khattar Instagram) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और जिसमें वो अपना दर्द बयां कर रही हैं. 

वंदना सजनानी को नहीं मिल रहा काम

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) की दूसरी पत्नी वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) को काम नहीं मिल पा रहा है क्योंकि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स बहुत कम हैं. वंदना सजनानी बॉलीवुड फिल्म ‘दिल धड़कने दो’, ‘लक लक की बात’, ‘कॉरपोरेट’ और ‘रिश्ते’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह बहुत कम फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आई हैं. 

वीडियो में बयां किया दर्द

वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बड़ा खुलासा करती हुई दिखाई दे रही हैं. वंदना सजनानी (Vandana Sajnani Video) ने वीडियो में कहा, ‘दो साल ब्रेक के बाद मैंने सोचा कि मुझे फिल्मों में वापसी करनी चाहिए और इसलिए मैंने कास्टिंग एजेंट्स से बातचीत करनी शुरू की. इसके बाद मुझसे मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बारे में पूछा गया और मुझसे ऑडिशन्स भी कराए गए. मगर मुझे अपनी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं निकाला गया बल्कि मुझे सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से निकाला गया’.

 

 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh का खुलासा, खून से लथपथ दीपिका ने Ramleela में किया था डांस

ईशान की सौतेली मां हैं वंदना

सोशल मीडिया पर वंदना सजनानी (Vandana Sajnani Viral Video) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि वंदना सजनानी (Vandana Sajnani Husband) बॉलीवुड अभिनेता राजेश खट्टर (Bollywood Actor Rajesh Khattar) की पत्नी हैं. राजेश खट्टर बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के पिता हैं. ईशान उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम से हैं. नीलिमा ने पंकज कपूर (Pankaj Kapur) से तलाक लेने के बाद 1990 में राजेश खट्टर से शादी की थी. 2001 में दोनों का तलाक हो गया. 2008 में राजेश की शादी वंदना से हुई. शादी के 11 साल बाद वंदना ने बच्चे को जन्म दिया था, जिसके बाद राजेश 53 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने थे.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को समझ लिया Priyanka Chopra, पूछा- Nick से कब हो रहा तलाक?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *