Janhvi Kapoor को लगा ट्रोल होने का डर? बिकिनी फोटो के साथ सफाई में लिख दी ये बात

Janhvi Kapoor को लगा ट्रोल होने का डर? बिकिनी फोटो के साथ सफाई में लिख दी ये बात

Bollywood मनोरंजन

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ट्रैवल मैगजीन के कवर पर नजर आ चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने मालदीव जाकर समंदर किनारे दिलकश फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. सिल्वर बिकिनी में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) शानदार लगी थीं और अब उन्होंने वो फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है जो मैगजीन के कवर पर छपी थी.

सफाई में लिखी ये बात
तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. शिमरिंग बिकिनी पहने जाह्नवी कपूर अपने खुले बालों को चेहरे से हटा रही हैं और बैकग्राउंड में नीला समंदर दिखाई पड़ रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ये एक प्री-कमिटेड पोस्ट है, और इसे लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था. हम सुरक्षित थे और सभी एहतियात बरत रहे थे.’

ट्रोल हो चुकी हैं जाह्नवी
जाह्नवी ने लिखा, ‘उम्मीद है कि सभी सुरक्षित रह रहे होंगे और पूरी हिम्मत से होंगे.’ बता दें कि एक्ट्रेस के इस फोटोशूट की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आई थीं तो जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को लॉकडाउन के समय में बाहर निकलने और वर्क कमिटमेंट्स के पीछे भागने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ सफाई इसी बात को ध्यान में रखते हुए लिखी है.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
जहां तक इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन की बात है तो बता दें कि इस पोस्ट पर भी लोगों ने जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को घेरने की कोशिश की है. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘आपने देश के लिए क्या किया है जब इस वक्त में उसे आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है.’ एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा है कि कवर फोटो को पोस्ट करते हुए उन्हें सफाई देने की जरूरत क्यों पड़ गई.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *