Jaya Parda

पत्नी के दर्जे को पाने के लिए तरसती रही जया प्रदा

Bollywood

Jaya Prada 

बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध से भरी है, फिल्मी नायकों और नायिकाओं के जीवन में, लाइट कैमरा एक्शन के पीछे, कई दुख छिपे होते हैं, लेकिन परदे पर वे हमेशा मुस्कुराते रहते हैं!

बॉलीवुड की दुनिया एक सुंदर मेला है, जहाँ खरीदने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन कीमत कभी-कभी बहुत अधिक हो जाती है! यहाँ पर सभी की एक विशेष कहानी है,

Jaya Parda

आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी सुंदरता लोगों के साथ बेहद खुश थी, और आज भी वह इतनी सुंदर है! हम बात कर रहे हैं जयप्रदा की, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड पर राज किया है!

हिंदी सिनेमा में लंबी पारी खेलने के बाद Jaya Prada राजनीति में सक्रिय हो गईं। लोकसभा में भी पहुंचे। उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है। आइए आज जानते हैं जया की निजी जिंदगी के बारे में!

जयपर्दा अपने समय की एक सफल अभिनेत्री रही हैं, उन्होंने अपने 30 साल के करियर में 300 फिल्में की हैं, जो अपने आप में एक बड़ी बात है! लेकिन हर सफल व्यक्ति कहीं न कहीं एक झटका खाता है,

आयकर की रकम बढ़ाए जाने पर Jaya Prada जी को वही झटका लगा। इस बुरे समय में जया को निर्माता श्रीकांत नाहटा ने मदद की!

Jaya Parda

उस समय मिस्टर नाहटे ने पूरा जयपरदा बजाया और उनकी बहुत मदद की, इस दौरान दोनों में प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन श्री नहाटे शादीशुदा थे और उनके 3 बच्चे, Jaya Prada के पिता भी थे श्री नाहटे का विवाह हुआ। लेकिन जया उनके साथ नहीं बस सकीं क्योंकि श्री के घर पर उनका परिवार था!

इस विवाह को कभी मान्यता नहीं मिली क्योंकि श्री ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था, और दोनों की कोई संतान नहीं है, Jaya Prada ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया और वह आज उसके साथ रहती है!

 

सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का चौथा दिन, आज रिया समेत इन लोगों से पूछताछ संभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *