JDU-MLA को आक्रोशित जनता ने फिर से बनाया बंधक, घंटों गुस्सा झेलने के बाद छूटे विधायक

देश

कुशेश्वरस्थान के JDU विधायक शशिभूषण हजारी को आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों बंधक बनाए रखा

दरभंगा में ग्रामीणों का आरोप है कि पूरा क्षेत्र बाढ़ में डूबा हुआ है और उनके विधायक लापता थे, अब जब विधानसभा चुनाव (Assembly elections) आने को है तब विधायक जी क्षेत्र के दौरे पर निकल रहे हैं, कुछ दिन पहले ही सड़क के मुद्दे को लेकर भी जदयू (JDU) विधायक शशिभूषण हजारी (Shashibhushan Hazari) को ग्रामीणों ने बंधक बनाया था.

दरभंगा. बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कोरोना (Coronavirus) और अब बाढ़ (Flood) जैसे हालातों का सामना कर रहे आम आदमी का गुस्सा अब जन प्रतिनिधियों पर खुलकर सामने आ रहा है. हाल ही में कुशेश्वरस्थान (Kusheshwar asthan) के विधायक (MLA) को ग्रामीणों ने उनकी अनदेखी किए जाने के आरोप में दूसरी बार बंधक बना लिया. दरअसल कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने वर्तमान जदयू (JDU) विधायक शशिभूषण हजारी (Shashibhushan Hazari) से काफी नाराज दिख रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सड़क के मुद्दे को लेकर विधायक जी को बंधक बनाया गया था. अब एक नया वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें फिर से विधायक जी को ग्रामीणों का गुस्सा झेलते हुए देखा जा सकता है.

विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने खूब लगाए नारे  
ताजा मामला कुशेश्वरस्थान के ब्रह्मपुर में देखने को मिला है जहां लोगों ने स्थानीय विधायक शशिभूषण हजारी के खिलाफ खूब नारे लगाए और उन्हें कई घंटों तक रोक कर जबरदस्ती बैठाए रखा. बंधक बने दरभंगा (Darbhanga) के कुशेश्वरस्थान के विधायक शशिभूषण हजारी मंगलवार को क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले थे जहां ब्रह्मपुर गांव के ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और चारों तरफ से घेरते हुए उन पर सवालों की बौझार कर दी. युवाओं ने अपने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. लोगों का आरोप था कि पूरा क्षेत्र बाढ़ में डूबा हुआ है और विधायक पिछले कई दिनों से लापता थे. आम लोगों की समस्याओं पर ध्यान न देने को लेकर ब्रह्मपुर गांव के ग्रामीणों ने विधायक शशिभूषण हजारी को खूब खरी खोटी सुनाई.

ये भी पढ़ें- BJP MLA-SO मारपीट मामला: CM योगी सख्त, थानाध्यक्ष निलंबित, IG को कल तक देनी होगी रिपोर्ट

बुनियादी सुविधाएं नहीं मिलने से नाराज हैं ग्रामीण
ग्रामीणों का गुस्सा इस बात को लेकर है कि उनके क्षेत्र में सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था की हालत बहुत खराब है जिसकी शिकायत विधायक जी से पहले कई बार की गई लेकिन विधायक जी उनकी कोई सुध नहीं ले रहे. गांव के युवकों ने विधायक जी से जवाब मांगा कि गांव को बुनियादी सुविधाओं के लिए कब तक संघर्ष करना पड़ेगा. विधायक के जवाब से असंतुष्ट युवाओं ने उन्हें घंटो बंधक बनाकर उनके खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान विधायक और लोगों के बीच जन समस्याओं को लेकर तीखी बहस भी हुई. ग्रामीणों के विरोध के चलते गांव में काफी देर तक असमंजस का माहौल बना रहा. अन्त में पुलिस बल के सहयोग से सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह से विधायक को लोगों के बीच से निकाल कर गाड़ी में बैठाकर मौके से रवाना किया.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *