‘Jethalal’ संग लड़ाई पर बोले ‘Taarak Mehta’- रील से भी ज्यादा मजबूत रियल लाइफ बॉन्ड

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी सीरियल ऐसा शो है, जिसे हर आयु वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं. इस शो का हर किरदार काफी पॉपुलर है, लोग इनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए भी काफी इंट्रेस्टेड रहते हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि ‘जेठालाल’ का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और ‘तारक मेहता’ का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच अनबन हो गई है. इस झगड़े के कारण अब दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल बंद है. 

रियल लाइफ में भी है मजबूत बॉन्ड

इसी मामले पर खुद ‘तारक मेहता’ यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने जवाब दिया है. उन्होंने खुद बताया कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के साथ उनके कैसे रिश्ते हैं. ‘दैनिक भास्कर’ के साथ बातचीत में शैलेश लोढ़ा ने बताया कि उनके और दिलीप जोशी के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है, बल्कि रियल लाइफ में उनका रिश्ता रील लाइफ से भी ज्यादा मजबूत है. शैलेश ने बताया कि शूटिंग के बाद दोनों काफी देर तक बातें भी करते हैं. सेट पर लोग उन्हें ‘बेस्ट बडी’ बुलाते हैं.

दोनों में है कमाल का बॉन्ड

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने आगे बताया कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उनसे उम्र में बड़े हैं. इसलिए वह उनका सम्मान भी करते हैं. दोनों के बीच ऐसी बॉन्डिंग है कि कई बार सीन करते हुए उन्हें स्क्रिप्ट की भी जरूरक नहीं होती. शैलेश का कहना है कि वे और दिलीप काफी नैचुरल स्टाइल में अपने किरदारों को लोगों के सामने पेश करते हैं. साथ ही दोनों काफी फन भी करते हैं. 

शेयर करते हैं एक ही वैनिटी वैन

शैलेश (Shailesh Lodha) ने कहा, ‘इतने साल हो गए काम करते-करते, पर कभी भी हमारी सोच में किसी प्रकार का टकराव नहीं आया. दुआ करता हूं कि हमारा रिश्ता ऐसा ही रहे. न जाने ऐसी अफवाहें कौन फैलाता है?’ शैलेश लोढ़ा ने ये भी बताया कि दिलीप जोशी और वह मेकअप के लिए भी एक ही वैनिटी वैन शेयर करते हैं. फिलहाल इस मामले पर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता और जेठालाल में हुआ पंगा, सेट पर नहीं होती बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *