Jimmy Sheirgill हुए गिरफ्तार, Corona Guidelines का उल्लंघन करने का लगा आरोप

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill ) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक्टर को कोरोना गाइडलाइन्स (Corona Guidelines) का उल्लंघन करने की वजह से गिरफ्तार किया गया है. जिमी पंजाब में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग करने में व्यस्त थे. 

पहले काटे गए थे चालान

बता दें, इससे पहले मंगलवार को शूटिंग करने के आरोप में एक्टर के साथ उनकी पूरी टीम का चलान काटा गया था, लेकिन बुधवार को भी एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) ने शूटिंग की. इस दौरान खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों की धज्जियां उड़ाई गई, जिसकी वजह से पंजाब पुलिस ने अब गिरफ्तारी की कार्रवाई की है. एक्टर के साथ-साथ पंजाब पुलिस ने डायरेक्टर Eeshwar Nivas और 35 लोगों के खिलाफ नियमों को ताक पर रखकर शूटिंग करने के लिए कार्रावाई की है

यहां हो रही थी शूटिंग

लुधियाना के आर्य स्कूल के अंदर जिमी की फिल्म की शूटिंग चल रही थी. यहां एक साथ कई गाडियां घुस गईं. जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने आने वाले थे. आर्य स्कूल के अंदर लुधियाना सेशन कोर्ट का सेट तैयार किया गया था. पुलिस को जैसे ही मामले की जानकीरी मिली तो कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. शूटिंग को रुकवाया गया. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने की वजह से चालान भी काटे गए. 

जमानत पर किया रिहा

बता दें, थाना कोतवाली पुलिस ने पटियाला के रहने वाले फिल्म अभिनेता जिम्मी, मुंबई के वरसोवा पंच मार्क के रहने वाले ईश्वर निवास, शिमला चौक निवासी आकाशदीप सिंह, जीरकपुर स्थित मधुबन होम निवासी मनदीप सिंह के खिलाफ कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करने के कुछ देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan बनना चाहते थे क्रिकेटर, महज 600 रुपए के कारण छोड़ा शौक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *