‘Justice League’ से सामने आया Joker का नया लुक, फोटो देख आप भी फिल्म का करेंगे इंतजार

मनोरंजन

नई दिल्ली: डीसी कॉमिक्स की फ्रेंचाइजी ‘जस्टिस लीग’ (Justice League) के अगले पार्ट ‘जस्टिस लीग: स्नाइडर कट’ (Justice League: Snyder Cut) फैंस के सामने पेश होने को तैयार है. फिल्म के डायरेक्टर जैक स्नाइडर (Zack Snyder) ने फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में अनाउंस की है. यह फिल्म इसी साल 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म HBO मैक्स पर रिलीज होगी. अब फिल्म का एक खास लुक रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में जोकर का नया रूप दिखाई दे रहा है.

जोकर का फर्स्ट लुक आउट

सामने आई फोटो में देख सकते हैं कि अंधेरे में चारदीवारी के अंदर जोकर (Joker) अपने पुराने अंदाज में बैठा दिखाई दे रहा है. वहीं शेयर की गई दूसरी तस्वीर में जोकर का क्लोज फेस दिखाया गया है. जोकर अपने नए रूप में और भी खरतनाक दिखाई दे रहा है. फोटोज वायरल होने के बाद फैंस के बीच अब फिल्म को लेकर और भी उत्सुकता बढ़ गई है.

बैटमैन से मिलेगा जोकर

फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर जैक स्नाइडर (Zack Snyder) ने कहा, ‘सीन के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें जोकर बैटमैन के बारे में सीधे बैटमैन से बात कर रहा है. यह जोकर बैटमैन के बारे में विश्लेषण कर रहा है कि वह कौन है और वह क्या है. यह वह चीज है जिसे मैंने भी महसूस किया है. जेरेड लेटो जोकर और बेन एफ्लेक बैटमैन वास्तव में कभी भी एक दूसरे से नहीं मिले. यह मुझे अटपटा लग रहा था कि हम बैटमैन और जोकर के इस अवतार को बिना देखे एक साथ लाएंगे.’

डीसी के सारे सुपरहीरो होंगे साथ

अगर इस फिल्म की बात की जाए तो फिल्म मार्वल की ‘एवेंजर्स’ फिल्म के जैसी फिल्म है जिसमें डीसी कॉमिक्स के सभी सुपरहीरो एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में बैटमैन (Batman), सुपरमैन, वंडर वुमैन, एक्वामैन, फ्लैश और सिबर्ग सभी सुपरहीरो एक साथ आने वाले हैं. इससे पहले साल 2017 में डायरेक्टर जॉस वेडन ने अपनी फिल्म ‘जस्टिस लीग’ में डीसी कॉमिक्स के सभी सुपर हीरोज को एक साथ लाने का काम किया था.

चार घंटे की होगी फिल्म

ये फिल्म चार घंटे की होने वाली है. फिल्म हर उस सीन को शामिल किया जाएगा, जिसे स्टूडियो द्वारा दो घंटे से कम रखने के जनादेश के कारण फिल्म से काट दिया गया था. इसमें विक्टर स्टोन या साइबोर्ग का बैकस्टोरी, बैरी एलेन या द फ्लैश का आईरिस वेस्ट के साथ उनका प्यार व अन्य लोगों के साथ मुठभेड़ भी दिखाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: Salma Hayek से कहा गया था, ‘एक्ट्रेस बनकर नहीं होंगी सफल’, जानिए क्यों?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *