Kajal Raghwani ने लगाया Khesari Lal Yadav को बताया धोखेबाज, भोजपुरी एक्टर बोले-आत्महत्या कराना चाहते हो?

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दोनों एक-दूसरे पर खुल कर आरोप लगा रहे हैं. एक तरफ जहां खेसारी लाल ने कहा कि काजल (Kajal Raghwani) उन्हें धोखा दे रही हैं तो दूसरी तरफ अब काजल राघवनी (Kajal Raghwani) ने खेसारी लाल यादव को लेकर कहा कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश रहे हैं. वह गुजराती हैं इसलिए उन्हें टारगेट किया जा रहा है. इतना ही नहीं काजल राघवनी (Kajal Raghwani) ने यह भी कहा कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) उन्हें लोगों से अपशब्द बुलावा रहे हैं.

काजल की सफलता के पीछे कौन ?

आपको बता दें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके अफेयर की खबरें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ अक्सर आती रहती हैं. काजल राघवनी (Kajal Raghwani) भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर और हिट अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या आपके स्टारडम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई योगदान रहा है? इस पर काजल (Kajal Raghwani) ने आगे कहा है, ‘मेरे स्टारडम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह (Pawan Singh) का योगदान काफी ज्यादा है. गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ (Chhalakata Hamro Jawaniya) में मेरे और पवन सिंह (Pawan Singh) के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है.

 

 

 

यह भी पढ़ें- Shenaaz Gill ने सिद्धार्थ शुक्ला से अपने रिश्ते पर लगाई मुहर! खुल्लम खुल्ला किया ऐलान

क्या मुझसे शादी करते खेसारी ?

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने बताया कि 12 फरवरी को छत्तीसगढ़ में एक प्रोग्राम में मंच से उन्होंने कहा कि मैं धोखेबाज हूं और अब हम दोनों की जोड़ी परदे पर साथ नहीं दिखेगी. काजल (Kajal Raghwani) ने कहा कि हजारों की भीड़ के सामने इस तरह किसी लड़की के बारे में उन्हें नहीं कहना चाहिए. एक्ट्रेस ने सवालिया अंदाज में पूछा, ‘मैंने उन्हें क्या धोखा दिया, क्या वह मेरे साथ शादी करते? वह तो शादीशुदा और बाल-बच्चे वाले शख्स हैं.’ मालूम हो कि  एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बताया था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करवाती थीं. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने एक्टिंग शुरू करने से पहले ही शादी कर ली थी। उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी (Chanda Devi) है.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की किराएदार हैं Jacqueline, किराया जानकर चकरा जाएगा सिर

‘मुझे भी सुशांत बनाया जा रहा है’

हाल ही में, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी एक वीडियो जारी कर कहा था कि उनके पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई लोग पड़े हुए हैं और जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं इसलिए कोई वैसा कदम नहीं उठाऊंगा.  खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने काजल (Kajal Raghwani) के वीडियो का जवाब देते हुए कहा, ‘आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो, प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं, जितना आप सोच रहे हैं.’

 

 

 

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच हुआ रानी चटर्जी का Break Up? शेयर की ऐसी पोस्ट

खेसारी और काजल की फिल्म

विवादों के बीच इन दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) भी रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. जिसमें खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल (Kajal Raghwani) की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में दिखाई देगी. इनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हिट जोड़ियों में गिनी जाती है. 

यह भी पढ़ें- Nana Patole ने दी Amitabh Bachchan और Akshay Kumar को धमकी, कहा- बंद कराऊंगा शूटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *