Kangana Ranaut के ऑफिस को रिपेयर करने के लिए तैयार नहीं हो रहा कोई आर्किटेक्ट! जानें वजह

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिन अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया था. वहीं अब उन्होंने यह दावा किया है कि कोई भी आर्किटेक्ट (Architect) उनके धवस्त किए गए बांद्रा स्थित ऑफिस को फिर से बनाने के लिए तैयार नहीं है, क्योंकि उन्हें बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) से डर लगता है. कंगना के कार्यालय को कथित तौर पर अवैध निर्माण के कारण लेकर BMC द्वारा तोड़फोड़ कर दी गई थी.

कंगना ट्वीट में सुनाई आपबीती 

अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि इस घटना के छह महीने बाद भी वह अपने कार्यालय को ठीक कराने का काम नहीं करा पा रही हैं. कंगना ने एक ट्वीट में कहा, ‘मैंने बीएमसी के खिलाफ केस जीत लिया है. अब मुझे एक वास्तुकार के माध्यम से मुआवजे के लिए एक फाइल पेश करने की जरूरत है, लेकिन कोई भी वास्तुकार मेरे मामले को लेने के लिए तैयार नहीं है, वे कहते हैं कि उन्हें बीएमसी से धमकी मिल रही है कि उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा. अवैध विध्वंस को छह महीने बीत चुके हैं.’

BMC में नहीं उठ रहा कंगना का कॉल 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, ‘कोर्ट ने बीएमसी मूल्यांकनकर्ता को साइट का दौरा करने के लिए कहा था, लेकिन वह कई महीनों के बाद भी हमारी कॉल रिसीव नहीं करते हैं. उन्होंने पिछले सप्ताह दौरा किया, लेकिन उसके बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं है. यह उन सभी के लिए है, जो पूछ रहे हैं कि मैं अपना घर क्यों ठीक नहीं करती. हर कोने में सीलन है और मैं इस बारे में बहुत चिंतित हूं.’

 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने यूं बजाया तबला, क्या आपने देखीं जयपुर वाली PHOTOS

करेंगी आपराधिक शिकायत दर्ज 

अभिनेत्री ने यह भी धमकी दी कि वह उन लोगों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं, जिन्होंने पिछले साल बांद्रा में उनके नए बने कार्यालय पर बीएमसी के विध्वंस अभियान में भाग लिया था.

 

ये था मामला 

सितंबर 2020 में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था. नौ सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में रोक दिया गया था.

इसे भी पढ़ें:  Mika Singh ने खोज निकाला Sunny Leone का रिप्लेसमेंट, Aveera Singh लगती हैं सेम टू सेम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *