Kangana Ranaut नहीं ये एक्ट्रेस थी गैंगस्टर के लिए मेकर्स की पहली पसंद, जानिए कैसे मिली फिल्म

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanga Ranaut) ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म गैंगस्टर के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही और इसमें कंगना के काम की भी जमकर सराहना हुई. हालांकि कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना नहीं बल्कि चित्रांगदा सिंह मेकर्स की पहली पसंद थीं. तो फिर आखिर किस वजह से ये बदलाव किया गया? चलिए जानते हैं.

गैंगस्टर की 15वीं एनिवर्सरी

साल 2006 में आज ही के दिन कंगना रनौत (Kanga Ranaut)की ये फिल्म रिलीज हुई थी और आज इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो चुके हैं. किस तरह आखिरी मौके पर चित्रांगदा की जगह पर कंगना रनौत को कास्ट किया गया था ये किस्सा खुद कंगना ने साल 2014 में अनुपम खेर के टॉक शो में बताया था. कंगना ने बताया कि उन्होंने भी महेश भट्ट की फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था.

कंगना रनौत हुई थीं रिजेक्ट

इस ऑडीशन में कई लड़कियों से कंपीट करने के बाद कंगना (Kanga Ranaut) को बताया गया कि वह इस किरदार के लिए बहुत यंग हैं. उन्होंने बताया कि रिजेक्शन के कुछ महीने बाद उन्हें निर्देशक अनुराग बसु की कॉल आई थी. कंगना ने बताया, ‘दो महीने के बाद अचानक एक दिन अनुराग ने बहुत डेस्परेट होकर मुझे कॉल किया और बताया कि हमें आउटडोर शूट करना है क्योंकि चित्रांगदा के साथ बात नहीं बन रही.’

शो में किया था ये खुलासा

कंगना (Kanga Ranaut) ने बताया, ‘अनुराग ने कहा कि चलो अब तुम्हारा ही मेकअप करके थोड़ी बड़ी दिखाएंगे, तुम ही कर लो फिल्म. इस तरह मुझे गैंग्सटर मिली.’ एक न्यूज शो में कंगना ने ये भी बताया था कि मेकर्स को सियोल में चित्रांगदा के साथ आउटडोर शूट करना था लेकिन जाने किस वजह से उनका फोन ऑफ जाने लगा जिसके बाद मुझे कॉल आया और मुझसे पूछा गया कि क्या मेरे पास पासपोर्ट है.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने वैक्सीन को लेकर दिया अटपटा बयान, कहा- कल तक जो कोस रहे थे, आज वही आतुर हैं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *