Kangana Ranaut ने समन को लेकर मुंबई पुलिस पर कसा तंज, ट्वीट हुआ वायरल

मनोरंजन

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है. मुंबई पुलिस के इस समन पर कंगना ने ट्वीट कर तंज कसा है.

बता दें कि कंगना पर धार्मिक समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. इस मामले में दोनों बहनों का बयान दर्ज करने के लिए मुंबई पुलिस ने समन भेजा है और उन्हें अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा है. पुलिस ने बुधवार को समन भेजा था.इस समय कंगना अपने भाई की शादी समारोह में व्यस्त हैं. कंगना ने मुंबई पुलिस के नोटिस का जवाब अपने ही अंदाज में दिया. उन्होंने ट्वीट कर मुंबई पुलिस को ‘महाराष्ट्र के पप्पूप्रो’ कहा है.

कंगना ने ट्वीट कर कसा तंज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा, ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी.’

दरअसल, बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैयद ने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. याचिका को संज्ञान में लेते हुए कोर्ट ने कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया था.

खबरों के मुताबिक, अदालत के निर्देश पर बांद्रा पुलिस ने रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए , 295 ए व 124 ए के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ेंः Hrithik Roshan की मां ने सुशांत केस में ‘सच’ जानने वालों की ‘ईमानदारी’ पर उठाए सवाल

पुलिस ने अपने बयान में कहा, ‘हमने रनौत और उनकी बहन को नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें एफआईआर के तहत पेश होने को कहा है. उन्हें सोमवार और मंगलवार को उपस्थित होने के लिए कहा गया है.’ 

शिकायत में दोनों बहनों पर आरोप लगाया गया है कि बहनों ने सोशल मीडिया पर अपने बयानों से हिन्दु और मुस्लिम के बीच दूरियां और नफरत बढ़ाने की कोशिश की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *