Kangana Ranaut 20 किलो वजन बढ़ाने और घटाने की कहानी सुनाकर हुईं ट्रोल, लोगों ने खोली पोल

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस को अब काफी बेसब्री से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’  (Thavaivi) का इंतजार है. यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक है. इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है और उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट में बताया कि फिल्म के दौरान उन्हें क्या सबसे चैलेंजिंग लगा. लेकिन लोगों को इंप्रेस करने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह दांव उल्टा साबित हुआ. वह अपनी इन तस्वीरें के लिए जमकर ट्रोल हो गईं. 

सुनाई 20 किलो वजन घटाने-बढ़ाने की दास्तान 

फिल्म ‘थलाइवी’  (Thavaivi) अब जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. मंगलवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. कंगना रनौत ने ट्विटर पर ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले फिल्म के लिए अपने 20 किलो वजन को बढ़ाने और उसे तेजी से घटाने की कहानी सुनाई. 

क्या बोलीं कंगना

उन्होंने फिल्म से तीन अलग-अलग गेटअप की फोटो शेयर करते हुए लिखा,  ‘थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में एक दिन बाकी है. इस एपिक बायोपिक की शूटिंग में कुछ ही महीनों के अंदर 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में कम करना अकेला चैलेंज नहीं था जिसका मैंने सामना किया, कुछ घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होंगी’.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने देखा एक रोमांटिक सपना, आइलैंड पर बोट में पति Nick हों साथ

लोगों ने खोल दी कंगना ने बॉडी सूट की पोल

इस ट्वीट पर लोग कंगना की क्लास लेने लगे. क्योंकि इन तस्वीरों में कंगना साफ तौर पर बॉडी सूट पहने नजर आ रही हैं. यहां किसी ने लिखा है, ‘कृप्या हमें भी वेट कम करने के टिप्स बताएं’. एक ने तो साफ ही लिख दिया है, ‘बॉडीसूट दिख रहा है’. इसके साथ ही एक यूजर ने कहा, ‘हमें आपकी फिल्म और एक्टिंग से मतलब है न कि वेट से’. हालांकि ऐसा नहीं है कि लोग सिर्फ कंगना को ट्रोल कर रहे हैं, कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है.

इसे भी पढ़ें:  Kangana Ranaut ने महाराष्ट्र सरकार को लिया आड़े हाथ, इस बात पर कसा तंज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *